गऊ रक्षा हिन्दू दल ने सीएम योगी के नाम सौंपा ज्ञापन, लिखा- हिंदू लड़कियों का शोषण करने वालों के खिलाफ हो सख्त एक्शन

Ghaziabad Conversion Case : गऊ रक्षा हिन्दू दल ने सीएम योगी के नाम सौंपा ज्ञापन, लिखा- हिंदू लड़कियों का शोषण करने वालों के खिलाफ हो सख्त एक्शन

गऊ रक्षा हिन्दू दल ने सीएम योगी के नाम सौंपा ज्ञापन, लिखा- हिंदू लड़कियों का शोषण करने वालों के खिलाफ हो सख्त एक्शन

Tricity Today | गऊ रक्षा हिन्दू दल ने सीएम योगी के नाम सौंपा ज्ञापन

Ghaziabad|Noida : धोखा या लालच देकर धर्मांतरण कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गऊ रक्षा हिन्दू दल ने ग्रेटर नोएडा जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में कहा गया कि कुछ मुस्लिम और ईसाई कट्टरपंथी लोगों को धोखा और लालच देकर मतांतरण और धर्मांतरण कराने में लगे हुए हैं। गाजियाबाद में भी ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ज्ञापन में लव जेहाद के मामलों को भी उठाया गया। ज्ञापन में ऐसे लोगों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की गई है।

“प्रेम के जाल मे फंसाकर उनका शोषण”
गऊ रक्षा हिन्दू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर ने कहा कि जैसा कि हम सभी का ज्ञात है कि दो समुदाय के कट्टरपंथी एक सोची समझी साजिश है। इन समुदाय लड़के हिंदू बनकर अपने प्रेम के जाल मे फंसाकर उनका शोषण कर रहे हैं और उनको मजबूरन धर्म परिवर्तन करने पर मजबूर कर रहे हैं और उनकी बात ना मानने पर उन हिन्दू बच्चियों की निर्मम हत्या कर रहे हैं।

नमाज अदा करने पर मजबूर किया
वेद नागर ने कहा कि अब तो ये लोग राष्ट्र और धर्म विरोधी रणनीति के तहत हिन्दू सनातन बच्चों और गरीब लोगों को लालच देकर और गुमराह कर अपने जाल में फंसा रहे हैं। भारत की राजधानी से सटे शहर गाजियाबाद की जामा मस्जिद में हिन्दू इलैक्ट्रिशियन जो कि वहां का कार्य देखता था। उसको मुस्लिम धर्म की वीडियो दिखाकर और उसका बुद्धि भ्रष्ट कर इस्लाम ग्रहण करने पर मजबूर किया। उसको पांचों वक्त की नमाज अदा करने पर मजबूर किया गया।

गेम खेलने के बहाने से धर्म परिवर्तन
अध्यक्ष ने बताया कि उसके परिवार ने रोका तो जामा मस्जिद के सदस्यों ने जामा मस्जिद के इमाम के इशारे पर उसको कार्य करने के बहाने से बुलाकर दोबारा से इस्लाम धर्म कबूल करने के लिये मजबूर किया जाता रहा है। गाजियाबाद के चार मासूम बच्चों को गेम खेलने के बहाने से उनका धर्म परिवर्तन किया गया। उनसे भी पांचों वक्त की नमाज अदा कराई गई। इन समुदाय के निशाने पर देश भर की लड़कियां हैं।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.