साइकिल चला रही बच्ची पर किया हमला, वीडियो वायरल 

गाजियाबाद में खुंखार हुआ जर्मन शेफर्ड : साइकिल चला रही बच्ची पर किया हमला, वीडियो वायरल 

साइकिल चला रही बच्ची पर किया हमला, वीडियो वायरल 

Google Image | वायरल वीडियो में डॉगी साइकिल सवार बच्ची पर हमला करते हुए

Ghaziabad News : गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन इलाके की अजनारा सोसायटी में एक जर्मन शेफर्ड डॉगी ने साइकिल चला रही एक बच्ची पर हमला कर दिया। घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर डॉगी के ऑनर और गार्ड ने बच्ची को बचाया। घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।  पुलिस से की शिकायत 
सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना में बच्ची के कमर और हाथ पर डॉगी के काटे जाने पर जख्म हो गए हैं। वायरल वीडियो में साइकिल पर बैठी लड़की के पास से गुजर रहे जर्मन शेफर्ड ने अचानक उस पर हमला कर दिया। हमले के बाद लड़की की मां अपने छोटे बच्चे को छोड़कर भाग गई। कुत्ते की मालिक लड़की ने भी तुरंत उसकी चेन पकड़कर उसे रोकने की बहुत कोशिश की। इसी बीच गार्ड व अन्य लोग भी आ गये। पीड़ित बच्ची की मां नमिता चौहान ने गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में घटना की लिखित शिकायत दी है।

जांच शुरू 
शिकायत के मुताबिक, कुत्ते के मालिक ने सोसायटी के अंदर घूमते समय किसी भी नियम का पालन नहीं किया और न ही कुत्ते के मुंह पर मास्क लगाया। इस मामले में पुलिस की ओर से केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.