प्रेम-प्रसंग के चलते हुई 24 साल के ज्वेलर्स की हत्या, चार बच्चों की मां से चल रहा था अफेयर, जानिए पूरा सनसनीखेज मामला

Ghaziabad Big Breaking: प्रेम-प्रसंग के चलते हुई 24 साल के ज्वेलर्स की हत्या, चार बच्चों की मां से चल रहा था अफेयर, जानिए पूरा सनसनीखेज मामला

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई 24 साल के ज्वेलर्स की हत्या, चार बच्चों की मां से चल रहा था अफेयर, जानिए पूरा सनसनीखेज मामला

Tricity Today | मनीष वर्मा

  • - गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात
  • - 24 साल के आभूषण कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या
  • - आभूषण कारोबारी का 4 बच्चों की मां से चल रहा था अफेयर
  • - महिला के पति और भाई ने घर बुलाकर मौत के घाट उतारा
  • - महिला का भाई गिरफ्तार, पीड़ित पिता ने महिला समेत तीन के खिलाफ दी एफआईआर
Ghaziabad : बुधवार की सुबह गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। गाजियाबाद के लोनी कस्बे में एक ज्वेलरी शॉप चलाने वाले युवक की बुधवार की सुबह पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद युवक के शव को आरोपी ने अपने घर से कुछ दूरी पर फैंक दिया था। जिसके बाद खुद ही पुलिस को काॅल करने सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है।

घर से कुछ दूरी पर गली में मिला शव
मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के लोनी कस्बे में स्थित सोम बाजार में पूजा चौक के पास 24 साल का मनीष एक ज्वेलरी शॉप चलाता था। पुलिस ने बताया कि मनीष के परिजनों का कहना है कि बुधवार कि सुबह करीब 3 बजे कुछ लोग उसको घर से बुलाकर ले गए। थोड़ी देर बाद मनीष का शव घर से कुछ दूरी पर पड़ा हुआ मिला। इस मामले में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिता ने तीन लोगों के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज
इस मामले में मनीष वर्मा के पिता उमाशंकर वर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके घर के ही पास में रहने वाला जितेन्द्र सुबह के समय मनीष वर्मा को घर से करीब 3 बजे बुलाकर ले गया था। जिसके बाद उनका बेटा मनीष बुलाने वाले जितेन्द्र के साथ चला गया था। बुलाने के कुछ देर बाद ही मनीष का शव पास की ही एक गली में पड़ा हुआ मिला। यह घटना सुबह 3 बजे के बाद की है। जितेन्द्र ने ही पुलिस को मनीष के शव को गली में पड़े होने की जानकारी दी थी। उमाशंकर शर्मा ने जितेन्द्र, उसके साले युवराज और जितेन्द की पत्नी शिखा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। उमाशंकर शर्मा ने कहा कि इन तीनों ने मिलकर ही उनके बेटे की हत्या की है।

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई मनीष की हत्या
गाजियाबाद के एसपी देहात ने बताया कि इस मामले में जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो बड़ी गंभीर जानकारी हाथ लगी है। उन्होंने बताया कि 24 साल का मनीष वर्मा एक आभूषण की दुकान चलाता था। जिसकी दुकान सोम बाजार के पूजा चौक में थी। मनीष शर्मा का एक शादीशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उन्होंने बताया कि शादीशुदा महिला 4 बच्चों की मां है। उसके बावजूद भी मनीष वर्मा और शादीशुदा महिला के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शादीशुदा महिला, उसके पति और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 3 बजे महिला का पति जितेन्द और महिला का भाई युवराज आभूषण कारोबारी और ज्वेलरी की दुकान चलाने वाले मनीष वर्मा को उसके घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद उन्होंने मनीष की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी जितेन्द के साले युवराज को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे आगे की पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला और मनीष के प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। इस मामले में मनीष के पिता ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है।


 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.