डासना जेल रोड पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा, ओएसडी गुंजा सिंह की अगुवाई में हुई कार्रवाई

गाजियाबाद : डासना जेल रोड पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा, ओएसडी गुंजा सिंह की अगुवाई में हुई कार्रवाई

डासना जेल रोड पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा, ओएसडी गुंजा सिंह की अगुवाई में हुई कार्रवाई

Tricity Today | अवैध कॉलोनी को तोड़ा गया

डासना जेल रोड पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा, ओएसडी गुंजा सिंह की अगुवाई में हुई कार्रवाई Ghaziabad News : गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने गुरुवार को हापुड़ रोड से डासना जेल जा रही सड़क के दोनों और बन रही अवैध कॉलोनी को तोड़ दिया। यहां विरोध को देखते हुए जीडीए की टीम ने लोकल पुलिस की भी मदद ली। हालांकि, इस का विरोध भी हुआ। कुछ लोगों ने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन जीडीए पुलिस और लोकल पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया। 

अवैध कॉलोनी ध्वस्त की
हापुड़ रोड से डासना जेल को रोड़ जा रही है। इस सड़क के दोनों और कुछ लोग अवैध कॉलोनी विकसित करने का कार्य कर रहे है। कॉलोनी को विकसित करने के लिए किसी ने भी जीडीए से ले-आउट पास नहीं कराया है। इसके बावजूद यहां लोग खेती की जमीन में प्लॉट काट कर मकान बनाने का कार्य कर रहे थे।

ओएसडी गूंजा सिंह की अगुवाई में हुई कार्रवाई
हाल ही में जीडीए वीसी आरके सिंह को इसकी सूचना मिली थी। इसके बाद वीसी ने इस मामले में कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए। गुरूवार दोपहर जीडीए ओएसडी गुंजा सिंह की अगुवाई में जीडीए का प्रवर्तन विभाग का दस्ता मौके पर पहुंचा। वहां जीडीए ने अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की। इस दौरान जीडीए ने अवैध रूप से बनाए गए गई निर्माण को तोड़ दिया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.