हादसे में युवती की मौत, एयरबैग खुलने से भाई बहन की जान बची, देर रात डिवाइडर से टकराई कार

Ghaziabad News : हादसे में युवती की मौत, एयरबैग खुलने से भाई बहन की जान बची, देर रात डिवाइडर से टकराई कार

हादसे में युवती की मौत, एयरबैग खुलने से भाई बहन की जान बची, देर रात डिवाइडर से टकराई कार

Tricity Today | Car Collides with divider late night

Ghaziabad News : गाजियाबाद के संजय नगर में देर रात कार पलटने से एक युवती की मौत हो गई, जबकि एयरबैग खुलने से भाई बहन की जान बच गई। कार में बैठे तीनों एक पारिवारिक समारोह से वापस घर आ रहे थे। डिवाइडर से टकराने के बाद कार सड़क की दूसरी दिशा में जाकर पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों घायलों को यशोदा अस्पताल लेकर गई, जहां एक युवती की मौत हो गई।

यह है पूरा मामला
गोविंदपुरम में रहने वाली आयुषी संजय नगर में अपनी बहन अनुषा मिश्रा के घर आयोजित एक समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। देर रात लगभग एक बजे तक समारोह चला। उसके बाद आयुषी अपने घर जाने के लिए रईसपुर निवासी चंचल और उसकी बहन वर्षा के साथ कार में पीछे की सीट पर बैठ गई। जबकि कार चला रहे चंचल की बराबर वाली सीट पर उसकी बहन वर्षा बैठी थी। संजय नगर से हापुड़ चुंगी की तरफ आते हुए संयुक्त अस्पताल के पास देर रात लगभग एक बजे अचानक कार का संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से टकरा गई। तेज गति होने के कारण कार डिवाइडर को पार कर दूसरी दिशा में जाकर पलट गई। 

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस ने तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और यशोदा अस्पताल पहुंचाया, जहां आयुषी की मौत हो गई। जबकि एयर बैग खुलने से चंचल और उसकी बहन वर्षा की जान बच गई। कविनगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे की सूचना पर सेक्टर 9 चौकी से पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर रूप से घायल आयुषी को यशोदा अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.