होली पर शराब की होम डिलीवरी चाहते थे साहब, सस्ते के चक्कर में लगवा बैठे 1.20 लाख रुपए की चपत, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद : होली पर शराब की होम डिलीवरी चाहते थे साहब, सस्ते के चक्कर में लगवा बैठे 1.20 लाख रुपए की चपत, जानिए पूरा मामला

होली पर शराब की होम डिलीवरी चाहते थे साहब, सस्ते के चक्कर में लगवा बैठे 1.20 लाख रुपए की चपत, जानिए पूरा मामला

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : आजकल पूरा इंडिया डिजिटल होता जा रहा है, लेकिन कभी-कभी ज्यादा डिजिटल होना भी खतरनाक बन जाता है। ताजा मामला गाजियाबाद से आया है। गाजियाबाद में एक व्यक्ति गूगल पर शराब की होम डिलीवरी का नंबर सर्च कर रहा था। इसी दौरान उसको एक ऐसा नंबर प्राप्त हुआ, जिससे संपर्क करने के बाद व्यक्ति को 1.20 लाख रुपए की चपत लग गई। अब पीड़ित व्यक्ति ने गाजियाबाद पुलिस को लिखित शिकायत दी है और न्याय की गुहार लगा रहा है।

गूगल पर नंबर सर्च किया और...
पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के वैशाली में स्थित सेक्टर-4 में सतीश कुमार रहते हैं। होली को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। वह होली के शुभ अवसर पर शराब की ऑनलाइन होम डिलीवरी के लिए गूगल पर नंबर सर्च कर रहे थे। उसी दौरान उनको एक नंबर दिखाई दिया। जब उन्होंने नंबर पर कॉल किया तो एक व्यक्ति ने फोन उठाया और उसने काफी सस्ते दामों पर शराब की होम डिलीवरी करने की बात कही। 

पुलिस और बैंक में दी शिकायत
पीड़ित व्यक्ति ठग के झांसे में आ गया और उसने अपने बैंक की डिटेल दे डाली। इसके बाद आरोपी व्यक्ति ने पीड़ित व्यक्ति के पास 7 बार ओटीपी भेजा। पीड़ित व्यक्ति सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी ने 7 बार में उसके अकाउंट से 1.20 लाख रुपए निकाल लिए हैं। मोबाइल पर मेसेज आने के बाद पता चला कि ठगी हो गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत बैंक और साइबर सेल पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.