दिल्ली-एनसीआर सहित कई राज्यों के टावरों से नेटवर्क किए गायब, पुलिस ने ऐसे दबोचा

गाजियाबाद में स्टाइलिश गिरोह का पर्दाफाश : दिल्ली-एनसीआर सहित कई राज्यों के टावरों से नेटवर्क किए गायब, पुलिस ने ऐसे दबोचा

दिल्ली-एनसीआर सहित कई राज्यों के टावरों से नेटवर्क किए गायब, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Tricity Today | तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार

Ghaziabad News : गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने मोबाइल टावरो से महंगे उपकरण चुराने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सदस्य मोबाइल टावरों के महंगे उपकरण लाखों रुपए में बेचकर बढ़िया लाइफस्टाइल जी रहे थे। खास बात यह है कि पकड़े गए चोर मोबाइल टावरो से चोरी करने के लिए स्कॉर्पियो कार का प्रयोग करते थे। इनके पास से लगभग 12 लाख रुपये कीमत का चोरी किया हुआ सामान बरामद हुआ है।

मोबाइल टावरों से महंगे उपकरण चोरी कर थे बेचते 
गाजियाबाद में मोबाइल टावर से महंगे उपकरणों की चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गिरोह दिल्ली-एनसीआर सहित कई राज्यों में लगे टावरों से महंगे उपकरणों की चोरी करता था। एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया कि गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने खोड़ा थाना क्षेत्र से तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान मोनिस,अनस, सारीम के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि तीनों अभियुक्त अंतर्राज्यीय स्तर पर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इनके तीन अन्य साथी बासिद, भोलू और आरिश अभी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे है। 

महंगे शौक ने पहुंचा दिया जेल
एडीसीपी ने बताया कि गिरोह के सदस्य चोरी का सामान बेचकर अर्जित पैसे से अपनी लाइफ स्टाइल और शौक पूरे किया करते थे। गिरोह के सदस्य चोरी के लिए एक स्कॉर्पियो कार का प्रयोग करते थे। कार को भी जब्त कर लिया गया है।

तीनों कबाड़ी का करते हैं काम 
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि तीनों आरोपी अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के सदस्य हैं। जोकि दिल्ली के ही रहने वाले है। दिल्ली-एनसीआर में कबाड़ी की फेरी का काम करते हैं। इस बहाने से वह टावरों की रेकी किया करते थे साथ ही पुलिस चौकियों का भी ध्यान रखते थे। गिरफ्तार आरोपी मोनिश, अनस, सारिम पर पहले से ही दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपियों से एक स्कार्पियो सहित 12 लाख रुपए की कीमत का माल बरामद किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.