नशे में धुत व्यक्ति ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, जांच में बड़ी जानकारी हाथ लगी

Ghaziabad: नशे में धुत व्यक्ति ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, जांच में बड़ी जानकारी हाथ लगी

नशे में धुत व्यक्ति ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, जांच में बड़ी जानकारी हाथ लगी

Google Photo | Symbolic Photo

होली के दिन शराब के नशे में एक युवक ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना रामनगर में सोमवार शाम करीब सात बजे की है। स्वजन महिला को एमएमजी जिला अस्पताल ले गए, जहां गंभीर हालत देखते हुए उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर थाना सिहानी गेट पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

कृष्णा नगर निवासी नरेश अत्री ने बताया कि उनकी बेटी की अंजलि की शादी सात साल पूर्व रामनगर निवासी सोनू शर्मा से हुई थी। दोनों से दो बेटे हैं। इनमें से बड़ा उनके पास ही रहता है। सोनू निजी स्कूल की बस चलाता है। नरेश के मुताबिक, सोनू की भतीजी अंजलि के मोबाइल से एक लड़के से बात करती थी। करीब तीन माह पूर्व इस बारे में उसको पता चला। अंजलि के मोबाइल से बात करने की बात सामने आने पर सोनू उससे मारपीट करने लगा। उन्होंने व खुद उसके भाई ने बातचीत कर उसे समझाया। मगर सोनू नहीं माना और होली के दिन शाम को नशे में लौटा और मारपीट की। अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और कमरा बंद कर अंजलि को आग लगा दी। 

नरेश का कहना है कि जलाने के बाद किसी तरह अंजलि ने अपने भाई राहुल को फोन कर बताया। वह पहुंचते, इससे पहले उसे अस्पताल ले जा चुके थे। चिकित्सकों का कहना है कि अंजलि 47 फीसद तक झुलस चुकी है और उसकी तबीयत गंभीर है। सीओ सिहानी गेट अवनीश कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में मारपीट कर जलाने की बात सामने आई है। केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.