गाजियाबाद के बिजली कर्मचारी जाएंगे लखनऊ, इन 9 मुद्दों को लेकर करेंगे बैठक

बड़ी खबर : गाजियाबाद के बिजली कर्मचारी जाएंगे लखनऊ, इन 9 मुद्दों को लेकर करेंगे बैठक

गाजियाबाद के बिजली कर्मचारी जाएंगे लखनऊ, इन 9 मुद्दों को लेकर करेंगे बैठक

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद के बिजली कर्मचारी जाएंगे लखनऊ, इन 9 मुद्दों को लेकर करेंगे बैठक Ghaziabad News : विद्युत कर्मियों की समस्यायों के निवारण और उस पर विचार करने के लिए 22 दिसंबर बुधवार को उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन अध्यक्ष देवराज द्वारा लखनऊ स्थित शक्ति भवन सभागिरी में बैठक का आयोजन किया जाएगा। बैठक का उद्देश्य विद्युत कर्मचारियों की समस्या का निवारण और चर्चा करना है। बैठक में आरएस राय संरक्षक, भोला सिंह कुशवाहा अध्यक्ष, आशीष कुमार मुख्य महामंत्री शामिल होंगे। 

प्रदेश के अन्य जिलों के साथ ही गाजियाबाद जिले की समस्यायों को भी मुख्य महामंत्री आशीष कुमार द्वारा चेयरमैन के सामने मजबूती से रखा जाएगा। मुख्य महामंत्री आशीष कुमार ने बताया कि आए दिन विभाग द्वारा विद्युत कर्मचारियों का शोषण करने के मामले सामने आते है और विद्युत कर्मचारियों की सुरक्षा के नाम पर कोई उपकरण नहीं है। घटना होने के बाद भी पीड़ित के परिवार को विभाग द्वारा कोई सहायता प्रदान नही की जाती है। जिसे लेकर 22 दिसंबर को बैठक का आयोजन किया जा रहा है। 

इसमें पांचों वितरण कंपनियों के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। जिसमें अधिकारियों द्वारा संविदा कर्मियों के शोषण, वेतन बढ़ाने, दुर्घटना बीमा राशि 5 लाख से बढ़ाकर 20 लाख करने, कर्मियों से जबरदस्ती और मनमर्जी तरीके से ड्यूटी लेने व हटाने, सब-स्टेशनों की बदहाली व सुरक्षा हेतु गार्ड एवं सीसी कैमरा, कैश काउंटरों पर कार्यरत नियमित कर्मियों के बैठने की वयवस्था व सुरक्षा के लिए सीसी कैमरा तथा कैश काउंटरों पर कार्यरत सुरक्षा कर्मियो, कैशियर का सुरक्षा बीमा 20 लाख देने व कैश जमा होने तक उच्च अधिकारी का निर्धारित समय तक कार्यालय में उपलब्ध रहने, अधिकारियों की कार्यप्रणाली व कर्मियों के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए द्वेष पूर्ण भाव से कार्रवाई इत्यादि अन्य समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.