प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में बाप-बेटे के खिलाफ हुई गैंगस्टर की कार्रवाई, इतनी सी बात पर मार दी थी गोली

गाजियाबाद : प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में बाप-बेटे के खिलाफ हुई गैंगस्टर की कार्रवाई, इतनी सी बात पर मार दी थी गोली

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में बाप-बेटे के खिलाफ हुई गैंगस्टर की कार्रवाई, इतनी सी बात पर मार दी थी गोली

Tricity Today | आरोपी बाप-बेटा

Ghaziabad News : सिहानीगेट थाना क्षेत्र में करीब एक वर्ष पूर्व नासिरपुर गांव में घर के बाहर लूडो खेल रहे प्रॉपर्टी डीलर की हत्याकांड मामले में पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार हत्याकांड मामले में आरोपी जेल में सजा काट रहे है। मृतक देवेन्द्र और जगमाल के बीच पूर्व अच्छी दोस्ती थी। घटना के कुछ दिन पूर्व मृतक ने आरोपी जगमाल को कविनगर थाने से छुड़ाया भी था। 

आपको बता दें कि नासिरपुर निवासी देवेंद्र (48) प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ ट्रैवल एजेंसी भी चलाते हैं। 25 अगस्त की रात करीब 10 बजे वह अपने घर के बाहर पड़ोसी रवि, टीटू और सुमित के साथ लूडो खेल रहे थे। परिजनों के मुताबिक इसी दौरान गांव में ही क्लीनिक चलाने वाला जगमाल अपने बेटों मोहित और हिमांशु के साथ वहां आया और देवेंद्र से कहा कि उसका छोटा भाई वीरू उसे आंख दिखाता है। जिस पर देवेंद्र ने इसकी शिकायत वह उसके भाई से करने के लिए कहीं। 

इस दौरान दोनों में बहस हो गई। जगमाल ने तमंचा निकालकर देवेंद्र की कनपटी पर गोली मार दी। देवेंद्र जमीन पर गिर पड़ा और आरोपी फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग घरों से बाहर निकले तो देवेंद्र लहूलुहान जमीन पर पड़ा था। लूडो खेल रहे साथियों और परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई थी। सिहानीगेट थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले में आरोपी जगमाल और उसका बेटे मोहित को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है और आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.