बेवफा प्रेमी के कारण प्रेमिका ने दी जान, परिजनों ने करवाया मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद : बेवफा प्रेमी के कारण प्रेमिका ने दी जान, परिजनों ने करवाया मुकदमा दर्ज

बेवफा प्रेमी के कारण प्रेमिका ने दी जान, परिजनों ने करवाया मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : प्यार के खातिर एक युवती ने अपनों से बगावत की लेकिन प्रेमी से पति बना युवक ही बेवफा निकला। जब पति का राज खुला तो युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मसूरी थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामना आया है। जहां प्रेमी की बेवफाई से परेशान होकर युवती ने फांसी लगा ली। परिजनों ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी। घटना के बाद से युवक फरार है।

मसूरी थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि मसूरी निवासी 24 साल की युवती रोशनी पुत्री जाहिद का पूर्व में रिहान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिहान शादीशुदा था मगर उसने यह बात युवती से छुपाए रखी थी। इस बीच परिजनों ने रोशनी की शादी डासना निवासी फिरोज से कर दी। मगर जब फिरोज को रोशनी के संबधों का पता चला तो उसने युवती को तलाक दे दिया। जिसके बाद वह अपने घर आकर रहने लगी। 

इस बीच दोबारा रिहान ने रोशनी से संपर्क किया और उसे अपने साथ लेकर मिशलगढ़ी में एक कमरा लेकर रहने लगा। कुछ दिन बाद जब युवती ने रिहान से शादी के लिए दबाव डाला तो वह उसकी बातों को टालने लगा। तभी युवती को पता चला कि रिहान पहले से ही शादीशुदा है। जिसके बाद वह परेशान रहने लगी, इस बीच वह डिप्रेशन का शिकार हो गई। रविवार सुबह युवती ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जब परिजन युवती से मिलनेे के लिए पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.