झमाझम बारिश ने गाजियाबाद का किया बुरा हाल, लोनी पुलिस चौकी हुई पानी-पानी, Video

बरसात के कारण : झमाझम बारिश ने गाजियाबाद का किया बुरा हाल, लोनी पुलिस चौकी हुई पानी-पानी, Video

झमाझम बारिश ने गाजियाबाद का किया बुरा हाल, लोनी पुलिस चौकी हुई पानी-पानी, Video

Tricity Today | लोनी पुलिस चौकी हुई पानी-पानी

Ghaziabad News : तेज बारिश ने आमजन की मुसीबतें बढ़ा दी। इससे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे और इससे सटे नेशनल हाईवे-9 समेत तमाम स्थानों पर जलभराव हो गया। इस वजह से सुबह से दोपहर तक वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे। जलभराव से कई इलाकों में कीचड़ हो गई है, जिससे राहगीरों को भी दिक्कत हो रही है। लोनी इलाके का बुरा हाल
निर्माणाधीन दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर लोनी इलाके दोपहर बाद तक पानी सड़क पर भरा हुआ है। इससे पहले यहां नाले का पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर आ गया था। यही स्थिति दिल्ली-भोपुरा बॉर्डर की है। वसुंधरा इलाके में शिप्रा मॉल के आसपास और मुख्य सड़क पर पानी भर गया है। स्थिति ये है कि लोग पैदल तक नहीं चल पा रहे हैं। भोपुरा से हिंडन एयरपोर्ट जाने वाले मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लगी है। नेशनल हाईवे-9 पर विजयनगर और लालकुआं के पास पानी भरा हुआ है। 

इन इलाकों में भरा पानी
गाजियाबाद-बुलंदशहर हाईवे पर लालकुआं और इंडस्ट्रियल एरिया में जलभराव से जाम लगा हुआ है। यहां सड़क पर पहले से गहरे-गहरे गड्ढे थे, जिनमें बारिश का पानी भर गया है। गाजियाबाद का ऐसा कोई रास्ता नहीं बचा, जहां जलभराव न हुआ हो। नेशनल हाईवे-9, गाजियाबाद-बुलंदशहर हाईवे, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पानी में डूब गए। गली-मुहल्ले और कॉलोनियां जलमग्न हो गईं। पैदल तो घरों से निकल नहीं पाए। वाहनों के भी पहिये थम गए। दिल्ली के बॉर्डरों पर जाम की स्थिति बनी रही।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.