गाजियबाद में बदमाशों ने शराब से भरा ट्रक लूटा, कुछ देर बाद राहगीरों ने ही लूट ली शराब, पढ़िए दिलचस्प वारदात

लुटेरों से लूट : गाजियबाद में बदमाशों ने शराब से भरा ट्रक लूटा, कुछ देर बाद राहगीरों ने ही लूट ली शराब, पढ़िए दिलचस्प वारदात

गाजियबाद में बदमाशों ने शराब से भरा ट्रक लूटा, कुछ देर बाद राहगीरों ने ही लूट ली शराब, पढ़िए दिलचस्प वारदात

Tricity Today | ट्रक पलटा हुआ

गाजियबाद में बदमाशों ने शराब से भरा ट्रक लूटा, कुछ देर बाद राहगीरों ने ही लूट ली शराब, पढ़िए दिलचस्प वारदात गाजियाबाद के नया बस अड्डा के पास से लूटा गया शराब से भरा मिनी ट्रक गुरूवार देर शाम टीला मोड़ थाना क्षेत्र के रिस्तल गांव के पास पलटा मिला है। ट्रक पलटने पर बदमाश फरार हो गए तो राहगीर सड़क पर पड़ी शराब की बोतलें लेकर भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया गया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

गुरुवार को विजयनगर में शराब से लदा एक मिनी ट्रक कोतवाली थाना क्षेत्र के नया बस अड्डा के पास पहुंचा। इस दौरान तीन हथियार बंद बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर लिया। इसके बाद दो बदमाश मिनी ट्रक में बैठ गए। बदमाश ट्रक को लोनी लेकर पहुंचे। बदमाशों ने मिनी ट्रक ड्राइवर शहजाद निवासी दादरी और परिचालक श्याम को उतार दिया और ट्रक ले भागे। रिस्तल रोड़ पर मिनी ट्रक पलट गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची ने ट्रक को कब्जे में लेकर शराब की बोतलें अपने कब्जे में ले लीं। ट्रक पलटने के बाद कई राहगीर और आसपास के लोगों में शराब लेने को लेकर होड़ मच गई। इस दौरान कई लोग ट्रक से शराब लेकर भाग गए। पुलिस के पहुंचने के बाद लोग मौके से हटे। पुलिस का कहना है कि ट्रक में कितनी बोतलें थीं और कितनी मौके से बरामद हुई हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक अमित पाठक ने बताया कि टीला मोड़ में घटना हुई है। इसलिए फिलहाल टीलामोड़ में ही मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बाद में जांच के दौरान देखा जाएगा कि लूट हुई है या नहीं, यदि हुई है तो कहां हुई है। इसके बाद मामला वहां स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.