वेव सिटी थाने में खुली अनिल यादव की ‌हिस्ट्रीशीट, 'छोटा नरसिंहानंद' के खिलाफ हैं कई संगीन केस

गाजियाबाद पुलिस का एक्शन : वेव सिटी थाने में खुली अनिल यादव की ‌हिस्ट्रीशीट, 'छोटा नरसिंहानंद' के खिलाफ हैं कई संगीन केस

वेव सिटी थाने में खुली अनिल यादव की ‌हिस्ट्रीशीट, 'छोटा नरसिंहानंद' के खिलाफ हैं कई संगीन केस

Tricity Today | File Photo Anil Yadav

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस ने डासना जेल में बंद अनिल यादव की हिस्ट्रीशीट खोल दी है। बता दें कि अनिल यादव डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का सहयोगी है और खुद को छोटा नरसिंहानंद कहता है। डीसीपी रूरल सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि अनिल यादव के आपराधिक कृत्यों के चलते यह कार्रवाई की गई है। हिस्ट्रीशीट खुलने से उसकी नियमित निगरानी होगी।

2016 में दर्ज हुआ था पहला मुकदमा
शाहपुर बम्हेटा निवासी अनिल यादव के खिलाफ पहला केस नगर कोतवाली में 2016 दर्ज हुआ था। उसके बाद नगर कोतवाली और वेव सिटी थाने में अनिल यादव के खिलाफ लूट, छेड़छाड़ और बलवा समेत कई संगीन मामलों में चार मुकदमें दर्ज हुए। इसी दौरान वह डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का शिष्य बन गया। फिलहाल अनिल यादव डासना जेल में बंद है।

4 अक्टूबर को भड़काऊ बयान देकर चर्चा में आया था
29 सिंतबर को हिंदी भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यति नरसिंहानंद के द्वारा विवावित बयान देने के बाद अनिल यादव तब चर्चा में आया था जब उसने 4 अक्टूबर को यति नरसिंहानंद के बयान की प्रतिक्रिया होने पर दूसरे समाज के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था।  वेव सिटी थाना पुलिस ने मामले में अनिल यादव समेत दो अन्य के खिलाफ वेव सिटी थाने में मुकदमा दर्ज किया था।

जमानत के बाद पुलिस ने फिर कर लिया था गिरफ्तार
मामले में अनिल यादव ने 10 अक्टूबर कोर्ट में सरेंडर करते हुए जमानत ले ली थी, लेकिन कविनगर थाना पुलिस ने उसी दिन देर रात अनिल यादव को इसलिए गिरफ्तार कर लिया था पुलिस उसे दो समुदाय के बीच बिगड़े माहौल के लिए खतरा मान रह‌ी थी। पुलिस ने उसे शांति भंग करने की आशंका में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और कोर्ट उसे न्यायाकि हिरासत में जेल भेज दिया था। 11 अक्टूबर से अनिल यादव डासना जेल में बंद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.