किसानों के 'दिल्ली चलो मार्च' को लेकर गाजियाबाद पुलिस का बंदोबस्त  

गाजीपुर बॉर्डर को सील करने की तैयारी : किसानों के 'दिल्ली चलो मार्च' को लेकर गाजियाबाद पुलिस का बंदोबस्त  

किसानों के 'दिल्ली चलो मार्च' को लेकर गाजियाबाद पुलिस का बंदोबस्त  

Google Image | symbolic Image

Ghaziabad News : किसानों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली में रैली निकालने का आवाहन किया गया है। जिसके चलते बार्डर पर अलर्ट जारी कर दिया है। दिल्ली बॉर्डर को सील करने की तैयारियां की जा रही है। मंगलवार को महाराजपुर बॉर्डर सहित गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस की तैयारियां देखी गई। गाजियाबाद पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस भी मुस्तैद नजर आई। एनएच 9 की सर्विस रोड पर बैरिकेडिंग की गई है। जबकि दिल्ली पुलिस की तरफ से वाटर कैनन वाहन की भी तैनाती की है।

यह है पूरा मामला
किसान अपनी मांगों को लेकर 13 तारीख को दिल्ली कूच करेंगे। किसान रैली को बॉर्डर पर रोकने के लिए दिल्ली पुलिस सहित उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई इंतजाम किए हैं। जगह-जगह बेरिकेडिंग लगाई गई है। सड़कों पर कमर्शियल वाहनों की चेकिंग की जा रही है। गाजियाबाद में एनएच 9 की सर्विस रोड पर बैरिकेडिंग की गई है। बता दें कि दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर किसी प्रकार की खास व्यवस्था नहीं की गई है। महाराजपुर बॉर्डर पर भी आज सुबह बैरिकेडिंग लगाई गई है। जबकि यूपी गेट पर दिल्ली पुलिस की तरफ से सीमेंट के डिवाइडर को क्रेन के जरिए सड़कों पर रखवा दिया गया है। 

बेरिकेडिंग की वजह से लगा जाम
दिल्ली की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को आज सुबह जाम की समस्या का सामना करना पड़ा। पुलिस की सख्ती के बाद वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही सुरक्षाकर्मियों को रात में रुकने के लिए तंबू लगाए गए है। पुलिस ने सड़कों पर कई लेयर की बैरिकेडिंग करने की व्यवस्था की है। जबकि कैंटर लगाकर भी किसानों को रोकने की तैयारी की जा रही है। एहतियात के तौर पर पहले से ही इस क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। किसानों की संख्या बल को ध्यान में रखते हुए तैयारियां की जा रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.