महिला पत्रकार का पीछा करने पर पुलिस का बड़ा एक्शन, दरोगा का बेटा पहुंचा जेल, लाल कार सीज

Ghaziabad News : महिला पत्रकार का पीछा करने पर पुलिस का बड़ा एक्शन, दरोगा का बेटा पहुंचा जेल, लाल कार सीज

महिला पत्रकार का पीछा करने पर पुलिस का बड़ा एक्शन, दरोगा का बेटा पहुंचा जेल, लाल कार सीज

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी और सीज गाड़ी

Ghaziabad News : टीवी चैनल की महिला न्यूज एंकर का लगातार पीछा करने वाले आरोपी को कविनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। आरोप है कि  वह हर रोज महिला का ऑफिस तक पीछा करता था। आरोपी का पिता यूपी पुलिस से रिटायर सब इंस्पेक्टर है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला नोएडा में एक टीवी चैनल के  मुख्यालय में बतौर टीवी एंकर है। महिला एंकर ने शनिवार को ट्वीट करते हुए यह आरोपी लगाया कि एक अज्ञात शख्स पिछले 10 दिन से उनकी कार का ऑफिस तक पीछा करता है। इस कार पर पुलिस का स्टिकर भी लगा हुआ है। इस कार ने कई बार हाईवे पर ओवरटेक करने की कोशिश भी की। एंकर ने बताया कि शनिवार सुबह 4 बजे ऑफिस जा रही थीं, उसी दौरान इस कार सवार अज्ञात शख्स ने उनका पीछा किया। इस ट्वीट पर गाजियाबाद पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया। इसके बाद महिला एंकर ने आरोपी की खड़ी हुई गाड़ी का फोटो ट्वीट किया और पुलिस को बताया कि ये कार अपने एड्रेस पर खड़ी हुई है। इतना ही नहीं महिला पत्रकार ने आरोपी की हरकतों से परेशान होकर कार नंबर और उसके बारे में पूरी डिटेल्स निकालकर ट्वीट किया।जिसके बाद कविनगर थाना पुलिस ने इस शिकायत का संज्ञान लिया।

पुलिस ने किय आरोपी को गिरफ्तार
कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी अजय प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वो शास्त्रीनगर का रहने वाला है। आरोपी की लाल रंग की कार भी बरामद हो गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी अजय प्रताप ने बताया कि उसके पिता यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर रह चुके हैं, इसलिए वो कार पर पुलिस का स्टिकर लगाता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि वो एंकर का लगातार क्यों 10 दिन से पीछा कर रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.