चौकी प्रभारी को फ्री में खाना मंगाना पड़ा भारी, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद : चौकी प्रभारी को फ्री में खाना मंगाना पड़ा भारी, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश, जानिए पूरा मामला

चौकी प्रभारी को फ्री में खाना मंगाना पड़ा भारी, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश, जानिए पूरा मामला

Google Image | Ghaziabad SSP

चौकी प्रभारी को फ्री में खाना मंगाना पड़ा भारी, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश, जानिए पूरा मामला Ghaziabad News : जनपद में एसएसपी द्वारा लाख बार पाठ पढ़ाने के बावजूद कुछ पुलिसकर्मी सुधरने का नाम नही ले रहे है। जिसके चलते गाजियाबाद पुलिस की छवि लगातार धूमिल हो रही है। पूर्व में एसएसपी भ्रष्टाचार के मामले में कई पुलिसकर्मियों पर निलंबन की कार्रवाई भी कर चुके है। मगर उस कार्रवाई से भी पुलिसकर्मियों में कोई सुधार देखने को नही मिल रहा है। या फिर यह कहा जाए कि एसएसपी के आदेशों का उन पर कोई प्रभाव नही पड़ रहा है। 

ऐसा ही एक मामला उस समय उजागर हुआ, जब चौकी इंचार्ज का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होले लगा। जिसमें चौकी इंचार्ज अपने मेहमानों के खातिर अपने चौकी क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट के प्रबंधक को न केवल खाने की लंबी लिस्ट भेज रहे है। इसके अलावा खाने की पेंमेट मांगने पर चौकी इंचार्ज ने यहां तक बोल दिया कि वह चौकी क्षेत्र के प्रभारी है, जिस क्षेत्र में आपका रेंस्टोरेंट है। इतना ही नहीं जब रेंस्टोरेंट के प्रबंधक के द्वारा कंशेसन करके खाने के पैसे देने की बात कहीं तो चौकी प्रभारी ने नाराजगी जताते हुए यहां तक बोल दिया कि वह अपने मेहमानों के लिये खाना मांग रहे हैं किसी गैर के लिये नहीं। 

चौकी प्रभारी ने कहा कि खाने के पैसे तो नहीं मिलेंगे लेकिन वह रेंस्टोरेंट की गतिविधि को सरल बनाने में अपना सहयोग देंगे। पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला यह ऑडियों वायरल होने से पुलिस विभाग में एकाएक हड़कंप मच गया। एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो की सीओ इंदिरापुरम जांच कर रहे है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दास्त नही किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.