दिल्ली जा रहे किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया, गाजियाबाद में तनाव की स्थिति

बड़ी खबर : दिल्ली जा रहे किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया, गाजियाबाद में तनाव की स्थिति

दिल्ली जा रहे किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया, गाजियाबाद में तनाव की स्थिति

Tricity Today | पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

Ghaziabad News : किसानों के दिल्ली कूच को लेकर गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस ने पुल के ऊपर बैरिकेडिंग लगाकर सिर्फ सिंगल वाहनों के गुजरने का रास्ता छोड़ा है और नीचे की तरफ सर्विस रोड को भी पूरी तरह सील कर दिया गया है। जिस कारण यहां पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। वहीं, गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) द्वारा लगातार ड्रोन कैमरे से जाम की स्थिति को देखा जा रहा है और जाम के अंदर किसानों के वाहनों को भी ट्रैस किया जा रहा है। कुछ किसान पुलिस को चकमा देकर गाजीपुर पहुंच गए। गाजीपुर में तैनात पुलिस ने किसानों से बात की और उन्हें गाड़ी में बैठा कर ले गई।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद और दिल्ली के बॉर्डर पर आज सुबह से ही भारी पुलिस बल मौजूद था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ किसान संगठनों ने दिल्ली कूच में भाग लेने के लिए पंजाब के किसानों का समर्थन किया था। जिसे देखते हुए सुबह से लगातार ड्रोन से किसानों के वाहनों पर नजर रखी जा रही थी। दोपहर बाद कुछ किसान पुलिस से बचते हुए गाजीपुर पहुंचने में कामयाब हो गए। गाजीपुर पहुंचने पर गाजियाबाद पुलिस ने महात्मा टीकेत ग्रुप के किसान नेता मनोज शर्मा सहित तीन किसानों को हिरासत में लिया है। गाजियाबाद पुलिस तीनों को गाड़ी में बैठाकर कौशांबी पुलिस स्टेशन ले गई। दोपहर बाद गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे पर धीरे-धीरे किसानों का आना शुरु हो चुका है। 

हिरासत में तीन किसान
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद में धारा 144 लागू है। इस संदर्भ में अभी तीन किसानों को हिरासत में लिया गया है। इनमें से एक किसान नेता ने अपना नाम मनोज शर्मा बताया है। किसान नेता ने बताया कि वे महात्मा टिकैत ग्रुप के पश्चिमी क्षेत्र के अध्यक्ष है। अभी तीनों को हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई करने के बाद उन्हें छोड़ दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए गाजियाबाद पुलिस मुस्तैद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.