गाजियाबाद : जिला पंचायत चुनाव का डंका बजते ही शराब तस्कर हुए सक्रिय, पुलिस ने अवैध ठिकानों पर मारा छापा, 5000 किलो लहन बरामद

जिला पंचायत चुनाव का डंका बजते ही शराब तस्कर हुए सक्रिय, पुलिस ने अवैध ठिकानों पर मारा छापा, 5000 किलो लहन बरामद

Tricity Today | पुलिस ने अवैध ठिकानों पर मारा छापा

गाजियाबाद जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और होली पर्व की निकटता के मद्देनजर जिला आबकारी विभाग द्वारा सघन अभियान चलाया जा रहा है। अवैध शराब की बिक्री और परिवहन की रोकथाम के लिए निरंतर कार्रवाई हो रही है। इसी क्रम में शनिवार को भनेड़ा तथा महमूदपुर गांव में संदिग्ध स्थलों पर छापामार कार्रवाई की गई। ऐसे में भनेड़ा हिंडन नदी खादर से 115 लीटर कच्ची शराब और लगभग 5000 किलोग्राम लहन बरामद की गई।

बरामद शराब और लहन को मौके पर नष्ट करा दिया गया। तदुपरांत आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा अवैध मदिरा सेवन से होने वाले नुकसान के बारे में संदिग्ध स्थल कोयल एंक्लेव, कुटी, गगन विहार, हर्ष विहार, भोपुरा के नागरिकों को जानकारी देकर अवैध अड्डों/स्त्रोतों से मदिरा न खरीदने के संबंध में सख्त चेतावनी दी गई तथा जगह-जगह उपरोक्त चेतावनी के पोस्टर चस्पा किए गए।बता दें कि उत्तर प्रदेश आबकारी आयुक्त के आदेशानुसार एवं संयुक्त आबकारी आयुक्त मेरठ जोन एवं उप-आबकारी आयुक्त मेरठ प्रभार, मेरठ के निर्देशानुसार एवं जिला आबकारी अधिकारी गाजिय़ाबाद राकेश सिंह के पर्यवेक्षण में होली पर्व तथा आगामी पंचायत चुनाव के दृष्टिगत अवैध शराब की बिक्री एवं परिवहन की रोकथाम के लिए जनपद में अभियान चलाया जा रहा है। 

आबकारी निरीक्षक सीलम मिश्रा सेक्टर-3, आबकारी निरीक्षक टीएस ह्यांकी, आबकारी निरीक्षक आशीष पांडेय सेक्टर-4, आबकारी निरीक्षक अरुण कुमार सेक्टर-6, विवेक दुबे, आबकारी निरीक्षक प्रवर्तन मेरठ द्वारा मय आबकारी स्टाफ के साथ शनिवार को उपरोक्त कार्रवाई की गई।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.