गाजियाबाद के रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या, दिल्ली वाले घर में मिला शव

बड़ी खबर : गाजियाबाद के रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या, दिल्ली वाले घर में मिला शव

गाजियाबाद के रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या, दिल्ली वाले घर में मिला शव

Google Image | रेडिसन ब्लू होटल

गाजियाबाद के रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या, दिल्ली वाले घर में मिला शव Delhi/Ghaziabad : दिल्ली और गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। गाजियाबाद के कौशांबी में स्थित रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने दिल्ली में स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। यह घटना मंडावली कोतवाली पुलिस को शनिवार की दोपहर मिली। मिली जानकारी के मुताबिक अमित जैन ने अपने घर में आत्महत्या की है। पुलिस ने अमित जैन को अचेत हालत में पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल में एडमिट करवाया था, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उनको मत घोषित कर दिया।

क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम छानबीन कर रही
पुलिस ने अमित जैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिल्ली पुलिस को उनका शव उनके घर पर मिला था। दिल्ली पुलिस का कहना है कि अब रविवार को उनका पोस्टमार्टम होगा। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक सूचना के आधार पर उनको पता चला था कि अमित जैन ने अपने घर में आत्महत्या की है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम छानबीन कर रही है।

किसी को फ्लैट में घुसने की अनुमति नहीं
अभी किसी को उनके फ्लैट में घुसने की अनुमति नहीं है। फ्लैट के चारों तरफ सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि कारोबार में घाटा होने के कारण अमित जैन ने आत्महत्या की है। वैसे पुलिस सभी पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.