एसएसपी मुनीराज जी का मानवीय चेहरा, मूर्खों के बीच से निकालकर खून से लथपथ व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया

गाजियाबाद : एसएसपी मुनीराज जी का मानवीय चेहरा, मूर्खों के बीच से निकालकर खून से लथपथ व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया

एसएसपी मुनीराज जी का मानवीय चेहरा, मूर्खों के बीच से निकालकर खून से लथपथ व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया

Tricity Today | एसएसपी मुनीराज जी

एसएसपी मुनीराज जी का मानवीय चेहरा, मूर्खों के बीच से निकालकर खून से लथपथ व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया Ghaziabad : जिले के कप्तान मुनीराज जी की सूझबूझ के चलते एक व्यक्ति की जान उस समय बच गई, जब कप्तान सड़क पर निकल रहे थे। गंभीर अवस्था में खून से लथपथ एक व्यक्ति सड़क पर पड़ा हुआ था। मौके पर मौजूद स्थानीय लोग सिर्फ अपनी मूर्खता का परिचय देते हुए उसका वीडियो और फोटो खींचने में लगे थे। मगर उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। 
Image
समय से उपचार के कारण बची जान
वहां से अपनी गाड़ी में गुजर रहे एसएसपी ने खून से लथपथ व्यक्ति को देख तुंरत गाड़ी से उतरकर पुलिसकर्मियों की मदद से उस व्यक्ति को अपनी गाड़ी में उपचार के लिए नेहरु नगर स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया। समय पर उपचार मिलने पर उस व्यक्ति की जान बच गई। मगर वहां मौजूद लोग सिर्फ तमाशबीन बनकर तमाशे के तरह भीड़ लगाए हुए थे।  
Image
हिन्ट चौराहे की घटना
गुरुवार सुबह एसएसपी मुनीराज जी अपनी गाड़ी से आरडीसी स्थित हिन्ट चौराहे से निकल रहे थे। तभी हिन्ट चौराहे के पास खून से लथपथ सुरेंद्र सक्सैना निवासी बनवारीलाल का अहाता तुराबनगर घायल अवस्था में पड़ा था। जिसके आसपास सिर्फ लोगों की भीड़ थी। एसएसपी ने तुंरत गाड़ी रुकवाई और बाहर निकलकर पुलिसकर्मियों की मदद से अपनी स्कोर्ट की गाड़ी से सुरेंद्र सक्सैना को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.