दिनदहाड़े युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा 

गाजियाबाद में दुकानदार का दुस्साहस : दिनदहाड़े युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा 

दिनदहाड़े युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र में एक दुकानदार ने युवती से छेड़छाड़ करने की कोशिश की। आरोप है कि जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। युवती के शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपी दुकानदार वहां से फरार हो गया। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

सुंदर युवती कहकर पकड़ा हाथ
मोदीनगर गुरुद्वारा रोड पर मोबाइल खरीदने गई युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने वह मूलरूप से बुलंदशहर की रहने वाली है। दो दिन पहले वह अपनी रिश्तेदारी में मोदीनगर आई हुई थी। युवती अपनी मौसी के साथ मोबाइल खरीदने एक दुकान पर पहुंची। जहां मोबाइल पसंद आने के बाद उसकी कीमत पर बातचीत चल रही थी। इस दौरान दुकानदार ने युवती का हाथ पकड़कर कहा कि वह आपके जैसी सुंदर युवती को मोबाइल फ्री में दे देगा। इसके बाद उसने युवती का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा 
युवती ने दुकानदार का विरोध किया तो उसने युवती की पिटाई कर दी। शोर सुनकर वहां भीड़ जमा हो गई। आरोपी दुकानदार दुकान छोड़कर भाग गया। युवती ने इसकी शिकायत मोदीनगर कोतवाली में की है। मोदीनगर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.