लिव-इन में रह रही युवती ने फांसी लगाकर दी जान, वीडियो बनाकर बताई वजह

Ghaziabad: लिव-इन में रह रही युवती ने फांसी लगाकर दी जान, वीडियो बनाकर बताई वजह

लिव-इन में रह रही युवती ने फांसी लगाकर दी जान, वीडियो बनाकर बताई वजह

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद के विजयनगर में क्रासिंग रिपब्लिक स्थित सेवियर सोसायटी में लिव-इन में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड से पहले उसने मोबाइल से खुद का एक वीडियो भी बनाया। इसमें उसने किसी भी चीज से खुशी न मिलने के कारण सुसाइड करने का जिक्र किया है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली 28 वर्षीय मीना क्रासिंग रिपब्लिक स्थित सेवियर सोसायटी में दोस्त विक्रम के साथ रहती थी।

मीना ऑनलाइन कपड़े और अन्य सामान बेचने का काम करती थी। जबकि विक्रम मल्टीनेशल कंपनी में काम करता है। मंगलवार को मीना ने पहले अपने मोबाइल में वीडियो बनाई और फिर फांसी लगाकर जान दे दी। देर शाम विक्रम के फ्लैट पर पहुंचने पर सुसाइड की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। 

एसएचओ विजयनगर महावीर सिंह ने बताया कि मौके से बरामद हुए मीना से मोबाइल में एक वीडियो मिला है। इस वीडियो में वह सुसाइड करने की बात कह रही हैं। सुसाइड से पहले से मीना ने अपने मोबाइल में जो वीडियो बनाया है। उसमें वह कह रही हैं कि मुझे किसी भी चीज से खुशी नहीं मिल पा रही है। मुझे कोई प्यार नहीं करता है। पापा मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। विक्रम मैं आपको भी बहुत प्यार करती हूं। मैं किसी भी चीज से खुश नहीं रह पा रही हूं। इसीलिए सुसाइड कर रही हूं। विजयनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की ओर से भी कोई शिकायत नही मिली है। शिकायत मिलने पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.