AIMIM के जिलाध्यक्ष 6 महीने के लिए जिलाबदर

गाजियाबाद में ओवैसी की पार्टी का नेता तड़ीपार : AIMIM के जिलाध्यक्ष 6 महीने के लिए जिलाबदर

AIMIM के जिलाध्यक्ष 6 महीने के लिए जिलाबदर

Tricity Today | असदुद्दीन ओवैसी

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस ने अपराध की रोकथाम और कानून का राज स्थापित करने के लिए अपराध में लिप्त 21 आरोपियों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इसमें प्रमुख नाम ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम नेता का सामने आ रहा है। नेता को 6 माह के लिए तड़ीपार किया गया है। अब एआईएमआईएम के नेता को लोकसभा चुनाव के बाद ही जिले में प्रवेश मिलेगा। 

यह है पूरा मामला
लोकसभा चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका देते हुए गाजियाबाद पुलिस ने 6 माह के लिए जिलाबदर किया है। गाजियाबाद में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद द्वारा लगातार गुंडा एक्ट और जिलाबदर की कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने लोनी थाना क्षेत्र में रहने वाले महताब अली पर जिलाबदर की कार्रवाई करते हुए उसे 6 माह के लिए तड़ीपार कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एआईएमआईएम पार्टी के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष के पद पर मौजूद महताब अली पर लोनी थाने में गंभीर धाराओं के छह मुकदमे दर्ज हैं। जिसके चलते पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद ने यह कार्रवाई की है। 

ओवैसी के जिलाध्यक्ष को किया तड़ीपार
एडिशनल सीपी गाजियाबाद दिनेश कुमार पी. की कोर्ट ने निर्णय देते हुए कुल 21 लोगों को 6 माह के लिए गुंडा एक्ट के तहत निरुद्ध किया है। जिसमें लोनी थाना क्षेत्र के निवासी और  एआईएमआईएम के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष महताब अली को भी शामिल किया गया है। महताब अली को पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान काफी सक्रिय देखा गया था। उन पर महामारी एक्ट के तहत भी एक मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बिना अनुमति के विधानसभा क्षेत्र लोनी में कार्यक्रम आयोजित किया था और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को एकत्रित किया था। पुलिस ने उन्हें जिलाबदर करते हुए 6 माह के लिए जिले की सीमाओं में प्रवेश नहीं करने की चेतावनी दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.