गाजियाबाद : कंपनी से ऑर्डर देकर खरीदा माल, अब बकाया 74 लाख रुपये मांगने पर मिल रही जान से मारने की धमकी

कंपनी से ऑर्डर देकर खरीदा माल, अब बकाया 74 लाख रुपये मांगने पर मिल रही जान से मारने की धमकी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

कंपनी से ऑर्डर देकर खरीदे गए माल की बकाया रकम 74 लाख रुपए न देने का मामला प्रकाश में आया है। रकम मांगने पर कंपनी मालिक के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई। इस संबंध में पांच कंपनी मालिकों को नामजद कराते हुए सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 

रघुराज सिंह ने बताया कि उनकी रसूलपुर याकूतपुर मेरठ रोड मनन धाम मंदिर के सामने सोलर स्ट्रीट लाइट पोल से संबंधित सामान बनाने की कंपनी है। कंपनी से सुमित सचदेवा निवासी भिवाड़ी राजस्थान, विनय महेंद्रू निवासी मेरठ रोड, अभिषेक जैन निवासी जयपुर, चैतन्य और राजकुमार निवासी मांझी ऑर्डर देकर माल खरीदते थे। उक्त पांचों लोगों कंपनी है। 

उन्होंने बताया कि उक्त पांचों कंपनी के मालिक लंबे समय से उनसे माल खरीदते हुए आ रहे हैं। माल ट्रक में लोड करके पहुंचाया जाता था। माल की पेमेंट होती रहती थी। कंपनी मालिकों पर माल का 74 लाख रुपए बकाया था। जिसे मांगने पर नहीं दिया गया और टरकाते रहे। उन्होंने बताया कि अनगिनत बार रकम मांगने पर उक्त कंपनी मालिकों ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। 

आरोप है कि मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मामले से पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई गई। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद उन्हें अदालत की शरण लेनी पड़ी। अदालत के आदेश के बाद अब कहीं जाकर पुलिस ने उक्त पांचों कंपनी मालिकों के साथ दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.