कोरोना से बचने के लिए अब हर मंगलवार को होगा हनुमान चालीसा का पाठ

आस्था : कोरोना से बचने के लिए अब हर मंगलवार को होगा हनुमान चालीसा का पाठ

कोरोना से बचने के लिए अब हर मंगलवार को होगा हनुमान चालीसा का पाठ

Tricity Today | हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले लोग

Ghaziabad : कोरोना महामारी के इस दौर में चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में इस महामारी से देश को बचाने के लिए लोगों की आस्था भी उमड़ रही है। गाजियाबाद के नेहरू नगर वार्ड-39 के थर्ड एफ ब्लॉक की आरडव्लूए ने सभी क्षेत्रवासियों को उत्साहित करने और हिम्मत बंधाने के लिए एक नई शुरुआत की है। 

आरडव्लूए के अध्यक्ष राजीव जिंदल और उनकी पूरी टीम के सौजन्य से मंगलवार से रोजाना भजन संध्या का आयोजन शुरू किया है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रथम दिन आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने कॉलोनी के पार्क में शाम 7 बजे तेज स्वर में म्यूजिक सिस्टम पर हनुमान चालीसा का पाठ किया। कॉलोनी के बाकी सभी निवासियों ने अपने अपने घर की छत और गेट से इस पाठ में भाग लिया। 

सभी लोगों ने घंटी बजाकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। आरडब्लूए के सदस्यों ने पार्क के चारो तरफ धूप एवं अगरबत्ती जलाकर माहोल को सुगंधित और भक्ति पूर्ण किया। इससे पूरी सोसायटी में एक एनर्जी का संचार हुआ। जिसे सभी लोगो ने महसूस किया और दिल से सराहा। ऐसा भजनों का आयोजन रोज होगा। जिसमें अलग-अलग भगवान के शाम 7 से चलाए जाएंगे। इस पाठ में पार्षद हिमांशु लव, आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राजीव जिंदल, अजय शर्मा, नवनीत वर्मा, संजय अग्रवाल, अमित, नितिन, आरके चिब्बर और अन्य लोग शामिल हो रहे है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.