हिन्दू नेता के बेटे ने पार्क में लगाई फांसी, बागपत से नौकरी करने आया था

नोएडा में आत्महत्या से हुई दिन की शुरुआत : हिन्दू नेता के बेटे ने पार्क में लगाई फांसी, बागपत से नौकरी करने आया था

हिन्दू नेता के बेटे ने पार्क में लगाई फांसी, बागपत से नौकरी करने आया था

Tricity Today | घटनास्थल

Noida News : गुरुवार की सुबह करीब 7ः30 बजे एक युवक की लाश पुलिस को फांसी पर लटकी मिली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। यह घटना नोएडा के सेक्टर-96 में स्थित नोएडा प्राधिकरण की नवनिर्मित बिल्डिंग के पास बने पार्क की है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मृत्युंजय कौशिक के रूप में हुई युवक की पहचान
नोएडा के डीसीपी ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय मृत्युंजय कौशिक उर्फ भानु पुत्र योगेन्द्र कौशिक के रूप में हुई है। युवक इस समय नोएडा के सेक्टर-45 सदरपुर कॉलोनी की गली नंबर-3 में रहता था। मृत्युंजय कौशिक मूलरूप से बागपत जिले के बड़ौत का रहने वाला था। यहां पर नोएडा के सेक्टर-16 में नौकरी करता था।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय कार्यकर्ता हैं पिता
अभी तक की जांच में पता चला है कि मृतक युवक मृत्युंजय कौशिक के पिता योगेन्द्र कौशिक इस समय विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय कार्यकर्ता हैं। वह वेस्ट यूपी में काफी सक्रीय है। सूचना मिलने के बाद बागपत से मृत्युंजय कौशिक के परिवार वाले नोएडा पहुंच चुके हैं।

परिजनों ने हत्या की आंशका जाहिर की
दूसरी ओर इस मामले में मृत्युंजय कौशिक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। इस मामले में जांच करवाने की बात की जा रही है। जबकि, पुलिस ने इस घटना को सुसाइड बताया है। पुलिस का कहना है कि मृत्युंजय कौशिक के शरीर पर प्राथमिक जांच में कोई चोट के निशान नहीं मिले। जिससे इसको हत्या बताया जाए। फिर भी अगर पुलिस को मृतक के परिजनों द्वारा शिकायत मिलती है तो जांच भी की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.