काम मांगने आए पति-पत्नी ने बुजुर्ग दंपत्ति पर किया जानलेवा हमला, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद : काम मांगने आए पति-पत्नी ने बुजुर्ग दंपत्ति पर किया जानलेवा हमला, जानिए पूरा मामला

काम मांगने आए पति-पत्नी ने बुजुर्ग दंपत्ति पर किया जानलेवा हमला, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

Ghaziabad News : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित अभय खंड-एक में काम मांगने के बहाने घर में घुसे महिला-पुरुष ने एक बुजुर्ग दंपति को चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने हमलावरों को लेकर आने वाले ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है, वहीं, हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। अभी तक लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आई है।

क्या है पूरा मामला
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार ने बताया सेवानिवृत्त सीए रविकांत शर्मा और उनकी पत्नी गीता शर्मा अभय खंड-एक में रहते है। गुरुवार दोपहर काम मांगने आए महिला और पुरुष ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। जिन्हें वैशाली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। जल्द ही हमलवारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एक महिला और पुरुष अपने साथ एक ठेकेदार को लेकर इस घर में आए थे। ये महिला-पुरुष मजदूरी करते हैं। महिला इसलिए आई थी, ताकि उसको मेड के रूप में रखा जा सके। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमों गठित
इधर, महिला और पुरुष के बुजुर्ग दंपति पर पुराने रुपए भी बकाया थे। जिसको लेकर विवाद हो गया। इन्हीं सब बातों को लेकर महिला-पुरुष ने बुजुर्ग दंपति पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.