इतनी सी बात पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में चढ़ा पुलिस के हत्थे  

गाजियाबाद में पति बना हैवान : इतनी सी बात पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में चढ़ा पुलिस के हत्थे  

इतनी सी बात पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में चढ़ा पुलिस के हत्थे  

Tricity Today | मृतका की फाइल फोटो

Ghaziabad News : मसूरी थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर कॉलोनी में रहने वाले भरत ने मामूली कहासुनी के बाद अपनी पत्नी का गला घोटकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात का पता घटना के तीन दिन बाद चला, घर में रखे शव से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी को हिरासत में लिया गया है। 

शव से दुर्गंध आने पर पहुंची पुलिस 
मसूरी थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर कॉलोनी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करने वाले 55 वर्षीय भरत ने मामूली कहासुनी के बाद अपनी पत्नी 51 वर्षीय सुनीता की गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भरत ने शव को घर में छुपा दिया। घटना के तीन दिन बाद जब पड़ोसियों को उसके घर से दुर्गंध आने लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दोनों ने की थी दूसरी शादी
मसूरी एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि भरत और सुनीता की यह दूसरी शादी थी। दोनों अपने अपने बच्चों से अलग रहते थे। आजीविका चलाने के लिए भरत शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। एसीपी ने बताया कि दोनों के बीच मामूली बात पर कहासुनी हो गई। जिसके बाद भारत ने महिला का गला घोटकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला की हत्या तीन दिन पूर्व की गई थी। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.