पत्नी तैयार करती थी लूट की स्क्रिप्ट, पति देता था घटना को अंजाम, गिरफ्तार

गाजियाबाद : पत्नी तैयार करती थी लूट की स्क्रिप्ट, पति देता था घटना को अंजाम, गिरफ्तार

पत्नी तैयार करती थी लूट की स्क्रिप्ट, पति देता था घटना को अंजाम, गिरफ्तार

Google Image | आरोपी पति पत्नी गिरफ्तार

Ghaziabad : गाजियाबाद पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में चेन लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक दंपति को गिरफ्तार किया है। गिरोह का एक आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। वहीं पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के पास से चोरी की गई स्कूटी बरामद हुई है। 

लूट की स्क्रिप्ट तैयार करती थी मुस्कान 
क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार ने बताया कि गिरोह के तीन सदस्य पति सुहैल, पत्नी मुस्कान और मुस्कान का दोस्त जीशान साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस को शक ना हो इसके लिए वह मुस्कान को अपने साथ रखते थे। मुस्कान ही घटना को अंजाम देने के लिए स्क्रिप्ट तैयार करती थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से स्कूटरी बरामद की है। मुस्कान लूट किए गए माल को बेचती थी। जिसके बाद रहे हासिल की गई रकम में से तीनों को बांट देती थी। 

जन्माष्टमी के दिन दिया था लूट की घटना को अंजाम 
दिल्ली के बुलंद मस्जिद शास्त्री पार्क में सुहैल और मुस्कान रहते हैं। सुहैल पर लूट के चार केस दर्ज हैं। वह अभी कुछ समय पहले ही जेल से छूट कर आया है। मुस्कान के दोस्त जीशान पर लूट के 16 केस दर्ज है। तीनों काफी दिनों से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आरोपियों ने जन्माष्टमी पर भी लूट की घटना को अंजाम दिया था। 19 अगस्त को जीशान और सुहैल ने अर्चना निवासी सोनू की पत्नी निशा के गले से सोने की चेन लूटी थी। 

पत्नी साथ मिलकर देती थी लूट की घटनाओं को अंजाम 
सीओ ने बताया कि गिरोह के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। गिरोह ने दिल्ली एनसीआर में कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस गिरोह के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है। जांच में पता चला कि मुस्कान पति और दोस्त को बचाने में मदद करती थी, और कई बार उनके साथ घटनाओं को अंजाम देते थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.