नशे का इंजेक्शन नहीं दिया तो उतारा मौत के घाट, बेस्ट फ्रेंड अटेस्ट

गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात : नशे का इंजेक्शन नहीं दिया तो उतारा मौत के घाट, बेस्ट फ्रेंड अटेस्ट

नशे का इंजेक्शन नहीं दिया तो उतारा मौत के घाट, बेस्ट फ्रेंड अटेस्ट

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : टीला मोड़ में एक युवक ने अपने ही दोस्त की नशे का इंजेक्शन नहीं देने पर जान ले ली। मृतक ने आरोपी के हिस्से का नशे का इंजेक्शन भी खुद ही लगा लिया। जिसके बाद गुस्से में आकर आरोपी ने गमछा से गला घोटकर दोस्त की जान ले ली। मामले में मृतक के भाई ने टीला मोड़ में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

क्या है पूरा मामला
डीसीपी ट्रांस हिंडन डॉ.दीक्षा शर्मा ने बताया कि 30 जनवरी को पसौंड़ा में ईदगाह के पास कब्रिस्तान में अकिल का शव मिला था। जिसमें मृतक के भाई ने टीला मोड़ थानें में हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्य के आधार पर जांच करने पर पुलिस ने पाया कि घटना से पहले पसौंड़ा निवासी मौहसीन का मृतक के साथ था। जब मौहसीन को शनिवार को कोयल एंक्लेव से गिरफ्तार कर लिया गया। 

फिर ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह और मृतक अकिल 29 जनवरी को दोपहर एक बजे दिल्ली से दो नशे के इंजेक्शन लेकर आया था। जिसके बाद आरोपी के हिस्से का नशे का इंजेक्शन मृतक ने लगा लिया। जिसके बाद उसी रात 10:00 बजे दोनों में इस बात को लेकर लड़ाई हो गई। आरोपी ने गुस्से में आकर अकिल की गमछे से गला दबाकर जान ले ली। इसके बाद आरोपी मृतक का पर्स, घड़ी और आधार कार्ड लेकर घटनास्थल से लेकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी के पास सारा सामान बरामद किया है। डीसीपी डॉ.दीक्षा शर्मा ने बताया कि आरोपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.