बेहद जरूरी न हो तो 29 तक टाल दें हापुड़ की ओर यात्रा, सात दिन रहेगा प्रतिबंध

उत्तराखंड, मुरादाबाद और लखनऊ जाने वाले ध्यान दें : बेहद जरूरी न हो तो 29 तक टाल दें हापुड़ की ओर यात्रा, सात दिन रहेगा प्रतिबंध

बेहद जरूरी न हो तो 29 तक टाल दें हापुड़ की ओर यात्रा, सात दिन रहेगा प्रतिबंध

Tricity Today | Symbloic Image

Ghaziabad News : गढ़ मेला या कार्तिक मेले के चलते गाजियाबाद यातायात पुलिस की तरफ से डायवर्सन प्लान लागू किया गया है। गाजियाबाद यातायात पुलिस द्वारा डायवर्सन प्लान जारी कर इस रूट से बचने के विकल्प भी बताए गएं है। इस दौरान हापुड़ जाने वाले भारी और व्यावसायिक वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह प्रतिबंध आज यानी 23 नवंबर से शुरू होकर 29 तक रहेगा। 

यह रहेगा रूट डायवर्जन प्लान
दिल्ली एनसीआर से हापुड़, मुरादाबाद और लखनऊ की तरफ जाने वाले वाहन चालकों के लिए गाजियाबाद यातायात पुलिस द्वारा डायवर्सन प्लान लागू किया गया है। एनएच 9 पर हापुड़ जाने वाले हाईवे पर सभी प्रकार के भारी वाहन और व्यावसायिक वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह प्रतिबंध 7 दिन के लिए लगाया गया है। 

ईस्टर्न पेरिफेरल का करें प्रयोग 
हापुड़, अमरोहा, मुरादाबाद और लखनऊ जाने वाले वाहन डासना से ईस्टर्न पेरिफेरल का प्रयोग कर राष्ट्रीय राजमार्ग 91 से बुलंदशहर होते हुए डिबाई, नरोरा, बहजोई, बबराना, चंदौसी होते हुए गंतव्य को जाएंगे। यह डायवर्जन प्लान कार्तिक मेले को ध्यान में रखकर किया गया है। एडीसीपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि 23 से 29 नवंबर तक भारी और व्यावसायिक वाहन एनएच 9 पर प्रतिबंधित रहेंगे। इन सात दिनों के दौरान किसी भी प्रकार के भारी और कमर्शियल वाहनों का आवागमन इस रुट पर प्रतिबंधित रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.