मच्छर भगाना बुजुर्ग को पड़ा भारी, महीनों बाद दर्ज हुई एफआईआर

Ghaziabad News : मच्छर भगाना बुजुर्ग को पड़ा भारी, महीनों बाद दर्ज हुई एफआईआर

मच्छर भगाना बुजुर्ग को पड़ा भारी, महीनों बाद दर्ज हुई एफआईआर

Tricity Today | Ghaziabad News

Ghaziabad News : मच्छर भगाने वाली कॉइल जलाने पर पड़ोसियों ने एक बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी, जिससे बुजुर्ग बेहोश हो गए। उनकी शादी नहीं हुई है और वे घर में अकेले रहते हैं। आरोप है कि उनके घर पर पड़ोसियों की निगाह है। वे घर पर कब्जा करना चाहते हैं। इसके लिए वे कई बार बुजुर्ग के साथ मारपीट कर चुके हैं।

यह है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग को घर में मच्छर मारने वाली कॉइल जलाना भारी पड़ गया। आरोप है कि पड़ोसी लाठी डंडों के साथ उनके घर में घुस गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। पिटाई के बाद वे बेहोश हो गए। इस बात की शिकायत उन्होंने पुलिस से की है। उन्होंने बताया कि घर में मच्छर भगाने की कॉइल जलाई थी। तभी बाहर से पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग डंडा और तमंचा लेकर आए और कहने लगे कि 'तुझे बहुत मच्छर लगते हैं हम जलाते हैं तेरी कछुआ छाप' इतना कहने के बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

काफी चक्कर लगाने के बाद दर्ज हुआ मुकदमा
इस मामले में तीन पड़ोसियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामला वसुंधरा सेक्टर 15 का है। यहां एक मकान में 68 वर्षीय ओम प्रकाश रहते हैं। पीड़ित के मुताबिक, वह अविवाहित हैं। वह घर में अकेले रहते हैं। ओम प्रकाश ने काफी पहले अतर सिंह, उनके बेटे जीत सिंह और दो अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने, गाली गलौंज करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की थी। लेकिन, पुलिस ने काई कार्रवाई नहीं की। काफी समय तक थाने के कई चक्कर लगाने के बाद अब संपत्ति को लेकर उनकी हत्या किए जाने की आशंका के मद्देनजर उनका मुकदमा दर्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.