वायरल होने के लिए जेल भी जाने को तैयार

गाजियाबाद में नहीं थम रहे रील्स के दीवाने : वायरल होने के लिए जेल भी जाने को तैयार

वायरल होने के लिए जेल भी जाने को तैयार

Tricity Today | वायरल वीडियो में पिस्टल लहराता युवक

Ghaziabad News : नोएडा से सटे और एनसीआर के काफी महत्वपूर्ण गाजियाबाद एलिवेटेड रोड रील्स बनाने का अड्डा बन गया है। इसकी वजह से रोज यह रोड सुर्खियों में बना रहता है। यहां पर रील्स बनाने वाले किनारे ही नहीं बल्कि बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी करके रील्स बनाते हैं। काफी लोग तो हाथों में अवैध पिस्टल और खतरनाक हथियारों को लेकर वीडियो बनाते है। इसके अलावा कभी कैटवॉक या गाना चला कर नाचते दिखाई देते हैं। गाजियाबाद पुलिस इनके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन फिर भी वायरल वीडियोस का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा हैं। इनको देखकर ऐसा लगता है, जैसे वीडियो के चक्कर में ऐसे लोग जेल जाने के लिए भी तैयार है। हजारों रुपए के चालान कटवाने के बाद भी आए दिन वीडियो देखने को मिलते हैं। इन्हें ना तो प्रशासन का डर है और ना पुलिस का। एक ऐसा ही वीडियो सोमवार को गाजियाबाद के हाईवे का सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ है। फिलहाल वायरल वीडियो में युवक की पहचान गाजियाबाद पुलिस कर रही है।   क्या है वायरल वीडियो 
यह वायरल वीडियो विजय नगर थाना क्षेत्र में NH-9 का बताया जा रहा है।   इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक नौजवान युवक बदमाश बन गया गाने पर टशन में है। करीब 15 सेकंड के वीडियो में युवक पहले कार की बोनट से उतरता है और कुछ कदम चलने के बाद अपनी जेब से एक पिस्टल निकालता है और हवा में लहराता हुआ आगे बढ़कर टशन दिखाता है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला गया है इसके बाद ट्विटर प्लेटफार्म पर यूजर इस वीडियो को गाजियाबाद पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।  ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए यूजर्स बनाते हैं और वायरल होने के नशे में सारे कायदे कानून पीछे छोड़कर निडर होकर बना रहे हैं। 

युवक की तलाश में जुटी पुलिस
इस वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है एसीपी कोतवाल अंशु जैन का कहना है कि गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी युवक को ढूंढा जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रही पिस्टल अगर असलियत में रहेगी तो उसके लिए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि ऐसे ही लोगों के वायरल वीडियोस को बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.