शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी बना खून का प्यासा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस पर उठी उंगली

गाजियाबाद : शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी बना खून का प्यासा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस पर उठी उंगली

शादी करने से किया इनकार तो प्रेमी बना खून का प्यासा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस पर उठी उंगली

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : अपनी महबूबा पर चाकू से कई बार वार करने वाले मयंक पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह प्रेमिका पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन उसकी प्रेमिका अभी पढ़ाई जारी रखने की बात कहकर शादी से इनकार कर रही थी। इसी बात से नाराज होकर मयंक पंडित ने अपनी प्रेमिका पर कई बार चाकू से वार किया था। फिलहाल लड़की का इलाज गाजियाबाद के एक अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजूक बनी हुई हैं। 

12वीं क्लास में पड़ती है खुशी शर्मा 
विजयनगर सेक्टर-9 में रहने वाली 18 वर्षीय खुशी शर्मा कक्षा-12 की छात्रा है। वहीं पर रहने वाले मयंक पंडित से उसका पिछले तीन-चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। मयंक नोएडा की एक कंपनी में प्राइवेट जॉब करता है। सोमवार रात करीब 9 बजे मयंक उसको किसी बहाने से सेन विहार कॉलोनी स्थित रेलवे के खंडहर पड़े क्वार्टर में ले गया। यहां उसने खुशी शर्मा पर चाकुओं से वार कर दिए और फरार हो गया। 

इस वजह से किया था चाकू से वार
इंस्पेक्टर योगेंद्र मलिक ने बताया कि पुलिस ने आरोपी मयंक को गिरफ्तार कर लिया है। मयंक ने बताया कि वह खुशी से शादी करना चाहता था और खुशी इससे मना कर रही थी। इससे क्षुब्ध होकर ही उसने खुशी पर हमला किया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
दूसरी ओर, इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ी करीब डेढ़ मिनट की वीडियो सामने आई है। इसमें छात्रा खुशी शर्मा जमीन पर खून से लथपथ पड़ी है और तड़प रही है। उसके पास दो पुलिसकर्मी खड़े हुए हैं। इसमें एक पुलिसकर्मी मोबाइल से वीडियो बनाकर छात्रा से पूछताछ कर रहा है। छात्रा बताते-बताते यह भी कह रही है कि उसे पहले ले चलो, फिर सब बता देगी। वायरल हो रही इस वीडियो को लेकर लोगों ने पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। लोग कह रहे हैं कि घायल छात्रा से एंबुलेंस में भी पूछताछ हो सकती थी। सबसे पहले इलाज प्राथमिकता होनी चाहिए थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.