मीट कारोबारी के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

गाजियाबाद से बड़ी खबर : मीट कारोबारी के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

मीट कारोबारी के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

Tricity Today | मीट कारोबारी

Ghaziabad News : गाजियाबाद के डासना स्थित मीट कारोबारी की फैक्ट्री पर आयकर विभाग का सर्च अभियान चल रहा है। भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव त्यौड़ी निवासी हाजी यासीन कुरेशी की फैक्ट्री बताई जा रही है। इंटरनेशनल एग्रो फूड कंपनी पर आयकर की चोरी का आरोप लगा है। हाजी यासीन कुरेशी मुम्बई में परिवार के साथ रहते हैं और यह फैक्ट्री उनका बेटा हाजी जावेद संभालता है।

मीट कारोबारी के घर, आफिस और फैक्ट्री पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। गाजियाबाद के डासना स्थित मीट फैक्ट्री के अलावा मुंबई स्थित कार्यालय में विभाग का सर्च ऑपरेशन जारी है। आयकर विभाग के 50 अधिकारियों के अलावा 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी सर्च ऑपरेशन में शामिल हैं।

दूसरे दिन भी जारी है सर्च आपरेशन
आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि विभाग के उच्च अधिकारियों को जानकारी मिली है कि गाजियाबाद के डासना में इंटरनेशनल एग्रो फूड नाम से मीट फैक्ट्री चलाने वाले गुजरेज कुरेशी, यासीन कुरेशी, जावेद कुरेशी, तसलीमा व अन्य द्वारा आय छुपाते हुए आयकर जमा नहीं किया गया। गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार सुबह 11 बजे आयकर विभाग की टीम ने डासना स्थित मीट फैक्ट्री में मुंबई स्थित कार्यालय पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सर्च ऑपरेशन को चले 24 घंटे से अधिक हो गए हैं। जानकारी मिली है कि दोनों ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन कई दिनों तक चल सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.