एकता कौशिक के घर तीसरे दिन भी इनकम टैक्स की छापेमारी, आजम खान से हैं पारिवारिक रिश्ते

Ghaziabad News : एकता कौशिक के घर तीसरे दिन भी इनकम टैक्स की छापेमारी, आजम खान से हैं पारिवारिक रिश्ते

एकता कौशिक के घर तीसरे दिन भी इनकम टैक्स की छापेमारी, आजम खान से हैं पारिवारिक रिश्ते

Tricity Today | एकता कौशिक के घर तीसरे दिन

Ghaziabad News : सपा नेता आजम खान की करीबी एकता कौशिक के घर आयकर विभाग का छापा तीसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान आयकर विभाग ने कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद किए हैं। दस्तावेजों को कब्जे में लेकर जांच की जाएगी। एकता कौशिक के परिवार और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान से पारिवारिक रिश्ते हैं। साथ ही अल जौहर ट्रस्ट का भी काम एकता कौशिक देखती थीं।

छापे में क्या मिला
एकता कौशिक के घर पर आयकर विभाग का छापा लगातार तीसरे दिन भी जारी रहा। आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा कोठी में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान कोठी के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा दिया गया। किसी को भी घर से बाहर निकालने की अनुमति नहीं थी। छापेमारी अभियान में तीसरे दिन दोपहर के समय एक व्यक्ति को कोठी के बाहर से अंदर खाना लेकर जाते हुए देखा गया। एकता कौशिक राजनगर के सेक्टर 9 में परिवार के साथ रहती हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व सपा के कद्दावर नेता आजम खान से उनके उनके परिवार के अच्छे संबंध है। बुधवार सुबह 6 बजे आयकर विभाग की टीम ने एकता कौशिक के घर पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम देना शुरू किया था। इस दौरान वहां तीन लग्जरी कार, जिसमें एक जगुआर भी शामिल है, बरामद की गई है। साथ ही कई कागजात भी बरामद किए गए हैं। 

इसलिए लपेटे में आईं एकता 
रामपुर में स्थित अल जौहार यूनिवर्सिटी ट्रस्ट की संपत्ति में की गई अनियमितता को लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के द्वारा उत्तर प्रदेश के कई शहरों में एक साथ छापेमारी की जा रही है। बता दें कि एकता कौशिक आजम खान के बेटे अदीब खान की क्लासमेट रहीं हैं। कॉलेज की पढ़ाई के दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और इसके बाद एकता कौशिक का अदीब के घर आना जाना हो गया। एकता कौशिक अल जौहर ट्रस्ट का काम भी देखती हैं। यही कारण है कि इनकम टैक्स विभाग का छापा एकता के घर पर भी पड़ा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.