बुजुर्ग कैब चालक के मुंह पर मुक्के बरसाकर आईफोन और नकदी लूटी, विरोध करने पर…

गाजियाबाद में बदमाशों में नहीं पुलिस का खौफ : बुजुर्ग कैब चालक के मुंह पर मुक्के बरसाकर आईफोन और नकदी लूटी, विरोध करने पर…

बुजुर्ग कैब चालक के मुंह पर मुक्के बरसाकर आईफोन और नकदी लूटी, विरोध करने पर…

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में स्नेचिंग की वारदात लगातार बढ़ रही है। ताजा वारदात इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की है। यहां नमो भारत स्टेशन के पास कैब खराब होने पर आराम कर रहे बुजुर्ग चालक से ऑटो से आए तीन बदमाशों ने मुंह पर मुक्के बरसाकर आईफोन और नकदी लूट ली। चालक के विरोध करने बदमाश उन्हें धक्का देकर ऑटो में बैठकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक शालीमार गार्डन एक्सटेंशन निवासी सुरमुख सिंह कैब चलाते हैं। उन्होंने बताया 12 मई की रात करीब दो बजे वह अपनी अर्टिगा से सवारी लेकर मोहन नगर से वैशाली की ओर जा रहे थे। फ्लाईओवर से नीचे उतरते ही उनकी कैब खराब हो गई। उन्होंने सवारी को दूसरी कैब से भेज दिया। वह अपनी कैब ठीक करने का प्रयास करने लगे। नहीं ठीक हुई तो वह थककर कैब में ही आराम करने लगे। आरोप है कि तभी डाबर तिराहे की ओर से एक ऑटो में तीन बदमाश आए। डिवाइड कूदकर उनके पास पहुंचे और उनके मुंह पर मुक्का मार दिया। मुक्का लगते ही उनका दांत हिल गया और खून आने लगा। इस बीच बदमाशों ने उनसे आईफोन 14, 2 हजार रुपये और तांगे की पानी बोतल ली ली। विरोध करने पर बदमाश उन्हें धक्का देकर गिराकर फरार हो गए। 

पुलिस का बयान 
डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं।बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.