सपा नेता आजम खान के करीबी लोगों पर आईटी के छापे

गाजियाबाद से बड़ी खबर :    सपा नेता आजम खान के करीबी लोगों पर आईटी के छापे

सपा नेता आजम खान के करीबी लोगों पर आईटी के छापे

Tricity Today | सपा नेता आजम खान के करीबी लोगों पर आईटी के छापे

Ghaziabad News : इनकम टैक्स विभाग आज सुबह से सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है। यह छापेमारी मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश रामपुर, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर, सीतापुर और लखनऊ में चल रही है। बता दें कि गाजियाबाद में आजम खान की करीबी एकता कौशिक के घर भी इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है।

क्या है पूरा मामला
जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़े मामलों में गड़बड़ी की जांच चल रही है। आज इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान के ठिकानों और करीबी लोगों के प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया। बता दें कि अल जौहर ट्रस्ट से जुड़ी संपत्ति में की गई अनियमितता को लेकर आज यह कार्रवाई की जा रही है। गाजियाबाद के पॉश इलाके राजनगर सेक्टर 9 में एकता कौशिक के आवास पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। अल जौहर ट्रस्ट की मेंबर एकता कौशिक आजम खान की करीबी बताई जाती हैं। गाजियाबाद में चुनिंदा लोग ही आजम खान के करीबी हैं। उनमें से एकता कौशिक को भी सपा नेता आजम खान की करीबी बताया जाता है।

कौन है एकता कौशिक
एकता कौशिक और आजम खान के बेटे अदीब खान ने एक ही कॉलेज से पढ़ाई की है। इसलिए दोनों में अच्छी दोस्ती है। अदीब के कारण ही वह आजम के परिवार के बेहद करीब आ गईं। उस समय जब आजम खान जेल में बंद थे। तब एकता कौशिक ही आजम खान की अल जौहर यूनिवर्सिटी का काम देख रही थीं। सूत्रों के अनुसार एकता कौशिक आजम खान को अपने पिता के समान मानती हैं। कई मौकों पर उनके साथ दिखाई दी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.