बैंकॉक घूमने के लिए खरीदी 1.18 लाख की टिकट, एयरपोर्ट पर पहुंचे तो मियां-बीवी के उड़े होश, जानिए पूरा मामला

GHAZIABAD : बैंकॉक घूमने के लिए खरीदी 1.18 लाख की टिकट, एयरपोर्ट पर पहुंचे तो मियां-बीवी के उड़े होश, जानिए पूरा मामला

बैंकॉक घूमने के लिए खरीदी 1.18 लाख की टिकट, एयरपोर्ट पर पहुंचे तो मियां-बीवी के उड़े होश, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad : गाजियाबाद में फ्रॉड के कई किस्से सामने आए हैं। गाजियाबाद के नई बस्ती के कारोबारी नितिन कुमार अग्रवाल और उनकी पत्नी के साथ एजेंट ने फ्रॉड किया और विदेश की फर्जी टिकट थमा दी। दिल्ली एयरपोर्ट पर जब नितिन को सच पता चला, तो उनके होश उड़ गए। नितिन अग्रवाल और उनकी पत्नी ने बैंकॉक की यात्रा के लिए टूर एंड ट्रैवल कंपनी से टिकट कराया था और इसके लिए उन्होंने कंपनी के मालिक को 1.18 लाख रुपए दिए थे।

चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा
गाजियाबाद की नई बस्ती की कारोबारी नितिन कुमार अग्रवाल और उनकी पत्नी ने बैंकॉक की यात्रा के लिए टूर एंड ट्रैवल कंपनी के मालिक को 1.18 लाख रुपए दिए थे। आरोपी ने उन्हें बैंकॉक का फर्जी हवाई टिकट दे दिया। दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर जब नितिन और उनकी पत्नी की चेकिंग हुई, तो दोनों को फर्जी टिकट के आरोप में पकड़ लिया गया। इस मामले में उन्होंने एसएसपी से शिकायत की और नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपी ने दी फर्जी टिकट
नितिन कुमार का कहना है कि उन्होंने बीते मई के महीने में पत्नी के साथ घूमने के लिए टिकट कराई थी। इसके लिए उन्होंने नवयुग मार्केट में गोल्डन गेट ब्रिज टूर एंड ट्रेडफेयर के नाम से कार्यालय चलाने वाले आशीष वर्मा से संपर्क किया था। आशीष वर्मा को उन्होंने मेघालय जाने का टिकट बुक करने को कहा, लेकिन आरोपी ने एयर टिकट, होटल समेत अन्य सुविधाओं के नाम पर 50 हजार रुपए ले लिए। बाद में आशीष ने नितिन को मेघालय में बाढ़ होने की सूचना दी और वहां की यात्रा रद्द करा दी। आशीष ने नितिन को बैंकॉक की यात्रा करने को कहा। आशीष के कहने पर नितिन ने 68 हजार रुपए दे दिए। आशीष ने उनका पूरा पैकेज तैयार कर दिया और ईमेल के माध्यम से टिकट भेज दिया।

पुलिस को दी सूचना
नितिन ने जब पीएनआर नंबर चेक किया, तो वह अवैध बताने लगा। नितिन ने इस बात की शिकायत आशीष से की, तो उसने तकनीकी दिक्कतों के कारण ऐसा होता है कह कर टाल दिया। नितिन अपनी पत्नी के साथ बैंकॉक जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे, तो सच का खुलासा हुआ। नितिन का आरोप है कि इस विषय में बात करने के लिए उन्होंने आशीष को फोन किया, तो आशीष ने उनसे अभद्रता के साथ बात की। नगर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इसकी जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.