22 अप्रैल को 'झांसी की रानी' कर सकती हैं रोड शो, भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर 

गाजियाबाद में कंगना के ग्लैमर से विरोधी होंगे धराशाई : 22 अप्रैल को 'झांसी की रानी' कर सकती हैं रोड शो, भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर 

22 अप्रैल को 'झांसी की रानी' कर सकती हैं रोड शो, भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर 

Google Image | कंगना रनौत

Ghazizbad News : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत 22 अप्रैल को गाजियाबाद में रोड शो कर सकती हैं। कंगना गाजियाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए नजर आ सकती हैं। मौखिक रूप से आए इस आदेश के बाद गाजियाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक रोड शो का रूट तैयार नहीं किया गया है। 

शाम 4 से 5 बजे के बीच हो सकता है रोड शो 
गाजियाबाद भाजपा मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी ने बताया कि कंगना रनौत गाजियाबाद में चुनाव प्रचार को लेकर रोड शो कर सकती हैं। 22 अप्रैल को रोड शो को लेकर बात चल रही है। लेकिन लिखित रूप में अभी तक कोई लेटर नहीं आया है। मौखिक रूप से आए आदेश के बाद कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। वहीं लोकसभा क्षेत्र संयोजक अजय शर्मा ने बताया कि 22 अप्रैल को शाम 4 से 5 बजे के बीच कंगना रनौत रोड शो कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि लिखित रूप से आदेश के आने के बाद रूट तय कर लिया जाएगा। 

मोदी-योगी कर चुके हैं रोड शो 
दिल्ली-एनसीआर की खास सीट गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रोड शो कर चुके हैं। प्रधानमंत्री 6 अप्रैल को रोड शो के लिए गाजियाबाद आए थे,उन्होंने मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक रोड शो किया था। रक्षा मंत्री ने 3 अप्रैल को यहां जनसभा को संबोधित किया था। मुख्यमंत्री योगी भी 27 मार्च को गाजियाबाद प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए थे।

19 अप्रैल को योगी करेंगे जनसभा 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे  पिलखुआ के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। दूसरे दिन 19 अप्रैल को वे मोदीनगर में जनसभा करेंगे। इसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.