बदमाशों ने ड्राइवर को पीटा, नोएडा में दी जानकारी

गाजियाबाद में कन्हैया मित्तल की गाड़ी में मारी टक्कर : बदमाशों ने ड्राइवर को पीटा, नोएडा में दी जानकारी

बदमाशों ने ड्राइवर को पीटा, नोएडा में दी जानकारी

Google Image | कन्हैया मित्तल

Ghaziabad|Noida : गाजियाबाद के भोपुरा में धार्मिक कार्यक्रम के दौरान भजन गायक कन्हैया मित्तल की गाड़ी पर दबंगों में टक्कर मार दी। विरोध करने पर चालक नरेंद्र को थार गाड़ी में सवार चार लोगों ने उसे जमकर पीटा। इस दौरान ड्राइवर के साथ मित्तल भी मौजूद थे। इसकी जानकारी खुद कन्हैया मित्तल ने नोएडा में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दी है लेकिन इस मामले को लेकर कोई लिखित शिकायत थाने को नहीं दी गई है।

टक्कर मारकर टायर फाड़ दिए
गायक कन्हैया मित्तल ने भजन गाते गाते गाजियाबाद में हुए कार्यक्रम का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि रविवार रात करीब 11:45 बजे भोपुरा में गाड़ी में टक्कर मारकर टायर फाड़ दिए। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घेरा बनाकर भजन गायक की गाड़ी का टायर बदलवाया। श्याम भक्तों में रोष था। मित्तल ने गाड़ी से बाहर निकलकर श्याम प्रेमियों को समझाया और शांत किया। इसका वीडियो नोएडा में पहुंचे सैकड़ों की संख्या में भक्तों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
  
जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई
गाजियाबाद में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजक शम्भू ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तमाम लोग इकट्ठा हो गए थे लेकिन पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी। इस मामले में एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि घटना की लिखित शिकायत नहीं मिली है। मामले में शिकायत आने पर जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.