मोदी के खिलाफ वोट करने की होगी अपील, दिलाई जाएगी शपथ

गाजियाबाद में भाजपा के खिलाफ राजपूत भरेंगे हुंकार : मोदी के खिलाफ वोट करने की होगी अपील, दिलाई जाएगी शपथ

मोदी के खिलाफ वोट करने की होगी अपील, दिलाई जाएगी शपथ

Google Image | सहारनपुर के ननौता में राजपूत समाज के सम्मेलन की फाइल फोटो

Ghaziabad News : भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ राजपूतों की नाराजगी कम नहीं हो रही है। राजपूत समाज (क्षत्रिय महाकुंभ) भाजपा के खिलाफ लगातार सम्मेलन कर रहा है। 7 अप्रैल को सहारनपुर के ननौता में समाज के सफल सम्मेलन हुआ था। अब 17 अप्रैल यानी बुधवार को राजपूत समाज गाजियाबाद में सम्मेलन कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस सम्मेलन में भी राजपूत समाज के लाखों लोग पहुंचेंगे। 

सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई
क्षत्रिय महाकुंभ के कार्यक्रम संयोजक ललित राणा का कहना है कि क्षत्रियों को दिए जाने वाले टिकटों को लेकर भारतीय जनता पार्टी से हमारी लड़ाई बहुत बाद में होगी। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान सांसदों ने जिस तरह से समाज का अपमान किया है, ये हमारी लड़ाई है। यह सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई है। अब तक हम सहारनपुर के नानौता, मेरठ के कपसाड़ा, मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना, मेरठ के सिसौली और मेरठ के खेड़ा में सम्मेलन कर चुके हैं। 17 तारीख को गाजियाबाद लोकसभा के धौलाना में होने वाला सम्मेलन भी ऐतिहासिक होगा। ललित राणा का कहना है कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के सांसद क्षत्रियों की आलोचना कर रहे हैं और गुजरात में राज शेखावत की पगड़ी उछाली गई, उससे क्षत्रिय समाज में नाराजगी है।

वेस्ट यूपी के बाद पूर्वांचल में होगा सम्मेलन 
गाजियाबाद के बाद 21 अप्रैल को बुलंदशहर के जहांगीराबाद, 22 को चोला चोली गौतमबुद्धनगर और टप्पल अलीगढ़ में सम्मेलन होंगे। इसके अलावा इसी माह बदायूं, आंवला और शाहजहांपुर में भी सम्मेलन होंगे। इस महीने के बाद हम उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में चले जायेंगे। बता दें कि इन सम्मेलनों में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट करने की अपील की जा रही है और शपथ ली जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.