अतुल गर्ग को मिले टिकट का क्षत्रिय सभा ने जताया विरोध, भाजपा को 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

लोकसभा चुनाव 2024 : अतुल गर्ग को मिले टिकट का क्षत्रिय सभा ने जताया विरोध, भाजपा को 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

अतुल गर्ग को मिले टिकट का क्षत्रिय सभा ने जताया विरोध, भाजपा को 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

Tricity Today | अतुल गर्ग

Ghaziabad News : गाजियाबाद लोकसभा सीट से अतुल गर्ग को टिकट दिए जाने का अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा ने पुरजोर विरोध किया है। सभा के द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को 48 घंटे में अपना फैसला बदलने का समय दिया है। प्रत्याशी नहीं बदलने पर क्षत्रिय सभा द्वारा पुरजोर विरोध करने की चेतावनी दी गई है। 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा पत्र 
अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है। पत्र में क्षत्रिय सभा ने गाजियाबाद के प्रत्याशी अतुल गर्ग को टिकट दिए जाने का विरोध किया है। पत्र में अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा की तरफ से लिखा गया है कि गाजियाबाद सीट पर प्रारंभ से ही पार्टी द्वारा क्षत्रिय समाज को प्राथमिकता देते हुए टिकट दिया गया है। पूर्व में सांसद रहे रमेश चंद तोमर, राजनाथ सिंह और वीके सिंह गाजियाबाद लोकसभा सीट से विजय होते आये हैं। पत्र में लिखा गया है कि लोकसभा 2024 के लिए टिकट वितरण में जिस प्रकार सांसद  वीके सिंह को टिकट नहीं दिया गया उससे क्षत्रिय समाज नाराज है। क्षत्रिय समाज का टिकट काटने पर भाजपा को आंदोलन की चेतावनी दी गई है। 

क्षत्रिय सभा की प्रमुख मांग
अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष वरुण सिंह पुंडीर ने भाजपा को 48 घंटे का समय देते हुए गाजियाबाद के विधायक अतुल गर्ग का टिकट काटकर किसी क्षत्रिय समाज के नेता को देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि काफी वर्षों से क्षत्रिय समाज भाजपा का साथ दे रहा है। उसके लिए पार्टी क्या सोचती है? भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को लिखे पत्र में क्षत्रिय सभा ने अपनी दो प्रमुख मांग रखी हैं। जिनमें अतुल गर्ग का टिकट काटने के अलावा क्षत्रिय समाज से उपयुक्त उम्मीदवार को लोकसभा 2024 के लिए टिकट देने की मांग की गई है। पत्र में कहा गया है कि मुख्य मांग पूरी नहीं होने पर क्षत्रिय समाज कड़ा निर्णय लेने के लिए बाध्य होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.