वीजा एक्सपायर हुआ तो किर्गिस्तानी युवती बनी कॉल गर्ल, एलआईयू सवालों में घिरी

गाजियाबाद से बड़ी खबर : वीजा एक्सपायर हुआ तो किर्गिस्तानी युवती बनी कॉल गर्ल, एलआईयू सवालों में घिरी

वीजा एक्सपायर हुआ तो किर्गिस्तानी युवती बनी कॉल गर्ल, एलआईयू सवालों में घिरी

Tricity Today | File Photo

Ghaziabad News : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक विदेशी महिला को हिरासत में लिया गया है। किर्गिस्तान मूल की महिला से खुफिया विभाग की टीम पूछताछ कर रही है। महिला कई वर्षों से वीजा समाप्त होने के बाद भी किस प्रकार देश में सेक्स रैकेट चला रही थी। यह अपने आप में चौंकाने वाली बात है। शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने छापा मारकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि, एक युवती को इस गैंग से आजाद कराया है। इसमें बड़ी बात यह है कि जब किर्गिस्तानी युवती का वीजा एक्सपायर हुआ तो एलआईयू को पता क्यों नहीं चला।

यह है पूरा मामला
शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान अनैतिक देह व्यापार में शामिल किर्गिस्तान मूल की एक महिला समेत कुल 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जबकि एक युवती को इनके चंगुल से मुक्त कराया गया है। विदेशी महिला के बारे में जानकारी सामने आई है कि वह सात बार विदेश का दौरा कर चुकी है और साढ़े तीन वर्ष पहले उसका वीजा समाप्त हो चुका है। विजा समाप्त होने के बाद भी महिला किस प्रकार देश में छुपकर सेक्स रैकेट जैसे अनैतिक व्यापार को चला रही थी, यह बड़ा सवाल है। इस बारे में महिला से खुफिया विभाग की टीम पूछताछ कर रही है।

समाप्त हो चुका है वीजा
एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट चला रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान मौके से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई है। इस गैंग में एक विदेशी महिला भी शामिल थी। विदेशी महिला के पासपोर्ट और वीजा की जांच करने पर वह समाप्त पाया गया, जिसके बाद महिला को संबंधित विभाग को पूछताछ के लिए सौंप दिया गया है। जबकि, इनके चंगुल से एक युवती को भी मुक्त कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.