गाजियाबाद मंड़ी से 70 हजार रुपए नींबू चोरी, सोने की तरह करनी पड़ रही है निगरानी

बड़ी खबर : गाजियाबाद मंड़ी से 70 हजार रुपए नींबू चोरी, सोने की तरह करनी पड़ रही है निगरानी

गाजियाबाद मंड़ी से 70 हजार रुपए नींबू चोरी, सोने की तरह करनी पड़ रही है निगरानी

Google Image | नींबू

Ghaziabad News : महंगाई के चलते चोरों के कान खड़े हो गए हैं। मोदीनगर हापुड़ मार्ग पर गदाना गांव में स्थित सब्जी और फल मंडी में 12 नींबू की बोरियां चोरी हो गई। चोरी हुए नींबू की कीमत लगभग 70 हजार रुपए बताई जा रही है। चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस से शिकायत दर्ज की है। 

मंगलवार की रात मंगवाए थे नींबू
फरीदनगर निवासी राशिद मोदीनगर हापुड़ मार्ग स्थित सब्जी मंडी मे आढत का काम करता है। राशिद ने मंगलवार की रात को 12 बोरियां नीबू की मंगवाई थी। राशिद ने बताया कि गाड़ी वाले रात में नींबू की बोरियां बाहर रख कर चले गए। जब सुबह वह दुकान पर गया तो नींबू वहां पर नहीं थे। 

कैमरा में कैद हुई चोरी की घटना 
चोरी की घटना कैमरे में कैद हो गई। कैमरो की जांच में देखा गया कि चोर छोटे हाथी में नींबू की बोरियां लादकर ले जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले कभी सब्जी चोरी की घटना नहीं हुई है। मंडी के व्यापारियों ने पुलिस से पहरा लगाने की मांग की है। उन्हें डर है कि कहीं चोर दोबारा ना आ जाए। 

वर्दी वाले से बात करते नजर आए चोर 
मंडी में पहले से ही चौकीदार मौजूद था। पूछताछ करने पर चौकीदार ने बताया कि वह उस समय मंडी की दूसरी तरफ था। सीसीटीवी कैमरे में चोर किसी वर्दी वाले से बात करते नजर आ रहे हैं, लेकिन चेहरा साफ नहीं दिख रहा है नींबू के रेट दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। 
फुटेज के जरिए पहचान की कोशिश 
चैकी प्रभारी प्रीति सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर केस दर्ज होगा फुटेज से चोरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। जल्दी आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.