अलमारी का ताला ठीक कराना पड़ा भारी, गवां बैठे लाखों की ज्वेलरी और कैश

गाजियाबाद : अलमारी का ताला ठीक कराना पड़ा भारी, गवां बैठे लाखों की ज्वेलरी और कैश

अलमारी का ताला ठीक कराना पड़ा भारी, गवां बैठे लाखों की ज्वेलरी और कैश

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र मे एक अधिवक्ता को घर में रखी अलमारी ठीक कराना भारी पड़ गया। अलमारी ठीक करने वाला उसमें रखे लाखों के रुपए के गहने और नगदी चोरी कर फरार हो गया। 2 दिन बाद जब अलमारी से सामान लेने गए तो घटना का पता चला। पीड़ित ने मामले की शिकायत सिहानी गेट थाने मे की है। 

घर में रखी अलमारी का ताला हो रहा था जाम 
सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में गौरव भटनागर अपने परिवार के साथ रहते हैं। गौरव ने बताया कि उनके घर में रखी अलमारी हल्की जाम हो रही थी। साथ ही एक लोहे गेट में ताला लगवाना था। उन्होंने बताया कि 10 जुलाई को उनके घर के बाहर से एक चाबी बनाने वाला जा रहा था, तो उनके पिताजी नरेंद्र भटनागर ने उसे बुला लिया।  उन्होंने लोहे के गेट की चाबी बनवाई। 

उनके पिता ने अलमारी का ताला ठीक कराने के लिए बोला आरोपी अलमारी के ताले को ठीक करने लगा। कुछ देर बाद आरोपी ने उनके पिताजी से पीने के लिए पानी मांगा। जब वह  पानी लेने गए तो आरोपी ने अलमारी में रखे ज्वेलरी और नगदी से भरे बैग को निकाल लिया। बाद में अलमारी ठीक न होने की बात बताई। 

2 दिन बाद आने का दिया था झांसा 
आरोपी ने 2 दिन बाद दोबारा आने का झांसा दिया और अपना सामान लेकर मौके से फरार हो गया। 2 दिन बाद जब कुछ सामान लेने के लिए अलमारी को खोला तो उसमें से बैग गायब था। उन्होंने बताया कि उसमें रखे सोने का हार, कंगन, झुमके समेत नगदी भी गायब थी। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

पुलिस का बयान 
सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख आरोपी की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.