लोनी विधायक ने एक बड़े नेता पर लगाए गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को लिखा पत्र

Ghaziabad News : लोनी विधायक ने एक बड़े नेता पर लगाए गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को लिखा पत्र

लोनी विधायक ने एक बड़े नेता पर लगाए गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को लिखा पत्र

Google Image | भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Ghaziabad News: लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा एक बड़े नेता के द्वारा लगातार छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि साक्ष्यों के साथ मुख्यमंत्री से मिलकर अवगत कराएंगे। साथ ही उन्होंने षड्यंत्र  करने वाले नेता का नाम नहीं बताया है।

क्या है पूरा मामला
लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर एक बड़े नेता के ऊपर षड्यंत के तहत छवि खराब करने का आरोप लगाया है। पत्र में विधायक ने कई प्रकरणों का जिक्र करते हुए कहा लगातार एक बड़े नेता द्वारा मेरी छवि को धूमिल करने के लिए आईटी सेल के माध्यम से झूठे किसी मसले में फंसाने का षड्यंत्र किया जा रहा है। विधायक ने बताया कि यह नेता मुझे षड्यंत्र के तहत फंसाने के लिए पूरा प्रयास कर रहा है। 

पत्र में किया दो घटनाओं का जिक्र
उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि भाजपा संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी के तहत हिमाचल चुनाव में कांगड़ा प्रवास के दौरान मुझे एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई। जैसे ही मैंने उठाया तो दूसरी तरफ से एक अज्ञात महिला ने नग्न अवस्था में अभद्र बातें शुरू कर दी। मैंने तुरंत फोन काट दिया और इसकी जानकारी कार्रवाई के लिए नंबर सहित तत्कालीन थाना प्रभारी लोनी, अजय चौधरी को दी। इसी तरह एक और घटना के बारे में उन्होंने बताया कि किसान आंदोलन में राकेश टिकैत प्रकरण में भी मेरे न होने के बावजूद मेरा नाम लिया गया। टिकैत प्रकरण में नाम लेने के लिए कहने की बात को, मुझसे फोन पर वार्ता के दौरान उक्त नेता द्वारा स्वयं स्वीकार किया गया है। 

ऑडियो रिकॉर्डिंग मुख्यमंत्री को भेजी
विधायक ने आगे पत्र में लिखा कि यह नेता किसी बड़े अपराधी से मिलकर हमला कराने, किसी महिला के द्वारा आईटी को दुरूपयोग करते हुए कूटरचित वीडियो/ऑडियो बनाकर और किसी झूठे मामले में फंसाने का प्रयास कर सकता है। इस षड्यंत्र की जानाकरी साक्ष्यों के साथ शीघ्र आपके समक्ष प्रस्तुत की जाएगाी। विधायक ने अज्ञात नेता पर अन्य जनप्रतिनिधियों की भी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। विधायक ने प्रकरण की जांच की मांग के साथ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी मुख्यमंत्री को भेजी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.