नंदकिशोर गुर्जर को मिली जान ने मारने की धमकी, आरोपी ने दिया 60 दिन का समय

GHAZIABAD BREAKING : नंदकिशोर गुर्जर को मिली जान ने मारने की धमकी, आरोपी ने दिया 60 दिन का समय

नंदकिशोर गुर्जर को मिली जान ने मारने की धमकी, आरोपी ने दिया 60 दिन का समय

Google Image | विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Ghaziabad News : लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार की दोपहर बाद नंदकिशोर गुर्जर के पास स्पीड पोस्ट के माध्यम से एक लेटर आया है। इस लेटर में लिखा है कि वह उसको 2 महीने के अंदर जान से मार देगा। नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि वह इस मामले में पुलिस से शिकायत करेंगे।

क्या लिखा है लेटर में 
मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर बाद नंदकिशोर गुर्जर के पास स्पीड पोस्ट के माध्यम से एक लेटर आया है। यह लेटर नंदकिशोर गुर्जर के कार्यालय पर आया है। पत्र भेजने वाले ने अपना नाम साजिद अल्वी भी बताया है। साजिद अल्वी ने पत्र में लिखा है, "कभी तू मुर्गी की दुकान बंद करवा देता है तो कभी मुस्लिम होटल को बंद करवा देता है। अब तू अपनी उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दें।" पत्र भेजने वाले ने लिखा है कि वह नंदकिशोर गुर्जर को अगले 2 महीने के अंदर जान से मार देगा।

"डासना जेल उसके लिए घर जैसी है"
पत्र भेजने वाले ने यह भी लिखा है कि डासना जेल उसके लिए घर जैसी है और वह काफी बार जेल जा चुका है। गरिमा गार्डन और लोनी में मेरा नाम ही काफी है। नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि इस मामले में वह पुलिस को लिखित शिकायत देंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे। नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि उनको पत्र भेजने वाले का नाम और नंबर सही नहीं लग रहा है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.