बाइक सवार किशोरों के ऊपर गिरा खोलता तारकोल, बीच सड़क पर मच गई चीख-पुकार 

गाजियाबाद में बड़ा हादसा : बाइक सवार किशोरों के ऊपर गिरा खोलता तारकोल, बीच सड़क पर मच गई चीख-पुकार 

बाइक सवार किशोरों के ऊपर गिरा खोलता तारकोल, बीच सड़क पर मच गई चीख-पुकार 

Tricity Today | गर्म तारकोल में झुलसे बच्चे

Ghaziabad News : मोदीनगर के सारा मार्ग पर दो किशोरों के ऊपर खोलता तारकोल गिरने से दोनों किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। मोदीनगर के सारा मार्ग पर सड़क निर्माण कार्य के दौरान ट्रैक्टर में पीछे लगे कंप्रेसर से सड़क पर तारकोल डाला जा रहा था। इस दौरान कंप्रेसर में खोलता तारकोल भरा हुआ था। निर्माण कार्य के पास से गुजर रहे दो बाइक सवार पर खोलता तारकोल जा गिरा। दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्य बंद करा दिया है।

यह है पूरा मामला
मोदीनगर के सारा मार्ग पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। निर्माण कार्य के दौरान सड़क पर ट्रैक्टर के पीछे कंप्रेसर से तारकोल की परत बिछाई जा रही थी। गोविंदपुरी कॉलोनी स्थित विवेक इंटर कॉलेज के सामने रोड पर ट्रैक्टर के पीछे लगे कंप्रेसर का पहिया गड्ढे में गिरने से तारकोल छिटक कर वहां से गुजर रहे दो बाइक सवार किशोरों के ऊपर गिर गया। खोलना तारकोल गिरने से दोनों किशोर चीख पुकार मचाने लगे। दर्द से तड़प रहे दोनों किशोरों को वहां काम कर रहे लोगों ने नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। 

ट्रैक्टर और कंप्रेसर समेत अन्य सामान जब्त
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि 17 वर्षीय फरमान और 14 वर्षीय असद घर से सामान लेने के लिए निकले थे। अब उन्हें खबर मिली है कि वे दोनों तारकोल से जल गए है। परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रैक्टर और कंप्रेसर समेत अन्य सामान को जब्त कर लिया है। फिलहाल वहां कार्य कर रहे लोगों पर लापरवाही से कार्य करने का आरोप लग रहा है। थाना पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच समझौता हो गया जिसके बाद पीड़ित परिवार की तरफ से शिकायत नहीं दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.